MP News : कमलनाथ ने आउटसोर्स कर्मचारियों को लेकर सीएम शिवराज से की ये मांग

Kamal Nath on outsource employees : पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सीएम शिवराज सिंह चौहान से मांग की है कि महिला एवं बाल विकास विभाग में काम करने वाले आउटसोर्स कर्मचारियों को भर्ती प्रक्रिया में वरीयता दी जाए। उन्होने कहा है कि ये लोग सालों से यहां काम कर रहे हैं और उनके इतनें लंबे सेवाकाल को देखते हुए उन्हें प्राथमिकता दी जानी चाहिए।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीट करते हुए कहा है कि ‘महिला एवं बाल विकास विभाग के आउटसोर्स कर्मचारियों को नई नियुक्ति में वरीयता देने का काम हमने किया था। लेकिन शिवराज सरकार ने नई नियुक्तियों में पहले से कार्यरत आउटसोर्स कर्मचारियों के लिए कोई संरक्षण नहीं दिया है और ज्यादातर आउटसोर्स कर्मचारी नई नियुक्तियों से बाहर हो गए हैं। मैं मुख्यमंत्री से आग्रह करता हूं कि जो आउटसोर्स कर्मचारी वर्षों से काम कर रहे हैं, उनकी सेवा और समर्पण को देखते हुए नई भर्तियों में उन्हें वरीयता दी जाए। इसके लिए नियमों में जो भी प्रावधान करने की आवश्यकता हो उसे तत्काल किया जाए।’


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।