MP News : कांग्रेस के मीडिया विभाग और सोशल मीडिया विभाग में बड़ा बदलाव, देखिए सूची

New appointments in Congress media department : मध्य प्रदेश में चुनावी साल के मद्देनजर बीजेपी और कांग्रेस ने अपनी तैयारियां तेज कर दी है। कोई भी पार्टी किसी भी स्तर पर पीछे नहीं रहना चाहती और इसी कारण की तरह के फेरबदल भी हो रहे हैं। इसी कड़ी में आज कांग्रेस के मीडिया विभाग में बड़ा बदलाव किया गया है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलाथ के निर्देश पर हुए बदलाव को लेकर ये सूची मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा द्वारा जारी की गई है। इसी के साथ  कांग्रेस के सोशल मीडिया विभाग की प्रदेश कार्यकारिणी में भी नई नियुक्तियां की गई हैं।

मप्र कांग्रेस सोशल मीडिया विभाग की नई नियुक्ति

कांग्रेस के सोशल मीडिया विभाग की प्रदेश कार्यकारिणी में हुई नियुक्तियों को लेकर विभाग के अध्यक्ष अभय तिवारी द्वारा सूची जारी की गई है। तरूण यादव को सोशल मीडिया विभाग का उपाध्यक्ष बनाया गया है। वहीं सूर्य प्रताप सिंह तोमर, आशीष श्रीवास्तव, नितिन कुमार साहू को प्रदेश सचिव बनाया गया है।

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।