MP News : लापरवाही पर बड़ी कार्रवाई, शिक्षक समेत 19 कर्मचारी निलंबित, 4 के निलंबन का भेजा प्रस्ताव, 2 की सेवाएं समाप्त

MP NEWS

MP Suspend And Notice News : मध्य प्रदेश में सरकारी कार्यों और योजनाओं में लापरवाही बरतने पर अधिकारियों-कर्मचारियों पर एक्शन का दौर जारी है। इसी कड़ी में  राजगढ़ के जीरापुर में माध्यमिक शिक्षा मंडल के परीक्षा केंद्र सरकारी उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के कक्ष-14 से एक छात्रा की उत्तरपुस्तिका गायब होने के मामले में जिला शिक्षाधिकारी केएस भिलाला ने बड़ी कार्रवाई की है। भिलाला ने प्राथमिक शिक्षक नौशिन जहां सरकारी बालक प्राथमिक स्कूल जीरापुर व माध्यमिक शिक्षक छगनलाल दांगी एकीकृत माध्यमिक स्कूल राजाहेड़ी को निलंबित कर दिया है। दोनों शिक्षकों को निलंबन अवधि के दौरान विकासखंड शिक्षा दफ्तर में संबद्ध किया गया है।

2 पुलिसकर्मी निलंबित

श्योपुर में भाजपा नेता कन्हैया जाट के साथ मारपीट और छाती पर पिस्टल अड़ाकर एनकाउंटर करने की धमकी देने के आरोप के बाद एसपी आलोक कुमार सिंह ने पंप प्रभारी एएसआई रविंद्र पाठक को निलंबित कर दिया और पंप इंचार्ज पद से हटाते हुए उनकी जगह एएसआई ब्रजराज यादव को पंप इंचार्ज बनाया है। वही खजुराहो की राजनगर विधानसभा के लवकुशनगर थाने में पदस्थ आरक्षक प्रमोद अहिरवार का शराब के नशे में चंदला भाजपा विधायक राजेश प्रजापति को गाली देने का वीडियो वायरल के बाद थाना प्रभारी लवकुशनगर की रिपोर्ट पर आरक्षक को निलंबित किया हैं।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)