MP News : कमलनाथ के पोस्टर्स पर वीडी शर्मा ने उठाए सवाल ‘क्यों मौन हैं दिग्विजय सिंह और गोविंद सिंह’

VD Sharma on Kamal Nath poster’s : भोपाल में कमलनाथ के पोस्टर लगने के मामले में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने सवाल किया है कि इसपर दिग्विजय सिंह और गोविंद सिंह ने प्रतिक्रिया क्यों नहीं दी। उन्होने कहा कि शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ पोस्टर लगाने से ये मामला नहीं ढंक सकेगा।

वीडी शर्मा ने कहा कि ‘मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथजी के कहीं पर कुछ पोस्टर लगे। करप्टनाथ के नाम से पोस्टर लगे और उसके अंदर जब लोगों स्कैन किया तो उनका पूरा भ्रष्टाचार का इतिहास उसमें दिखाई दिया।  मैंने कहा भी था कि कमलनाथ जी और कांग्रेस इसके बारे में सोचे कि ये किन लोगों ने किया, कैसे हुआ। मैं तो पूछना चाहता हूं कि कमलनाथ जी आपके मित्र दिग्विजय सिंह ने प्रतिक्रिया नहीं दी इसपर। आपके नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने भी प्रतिक्रिया नहीं दी। इसके पीछे आशय क्या है। आपका अंतर्द्वद, आपके यहां बेटों की लड़ाई, कहीं इसका शिकार तो आप नहीं हुए।’


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।