MP News : वीडी शर्मा ने कहा ‘दोहरे चरित्र वाली कांग्रेस को जनता ने नकार दिया’, राहुल गांधी से किया सवाल

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर किया कटाक्ष, कहा 'कांग्रेस ने रामलला का अपमान किया, जनता की भावनाओं की अनदेखी के कारण खो रही है अपना अस्तित्व'। उन्होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी लगातार जनता के विकास और कल्याण के लिए काम कर रही है और ये सिलसिला आगे भी जारी रहेगा।

VD Sharma BJP

VD Sharma sarcasm on Rahul Gandhi : BJP प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए  कहा है कि ऐसे देश विरोधी चरित्र वाली कांग्रेस पार्टी को जनता ने नकार दिया है। पिछली बार जब राहुल गांधी मध्य प्रदेश की 22 विधानसभाओं में आए थे तो वहां से कांग्रेस नेस्तनाबूत हो गई। राघौगढ़ के साथ-साथ पूरे मध्य प्रदेश की जनता राहुल गांधी से पूछ रही है कि उन्होंने भगवान श्रीराम की प्राण-प्रतिष्ठा का निमंत्रण क्यों ठुकरा दिया था? उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश में अपना अस्तित्व खो रही है।

राहुल गांधी पर हमला

वीडी शर्मा ने कहा कि ऐसे दोहरे चरित्र और ऐसे देश विरोधी चरित्र को जनता ने नकार दिया है। पिछली बार जब राहुल गांधी मध्य प्रदेश में भारत जोड़ो यात्रा लेकर आए थे तो जिन बाइस विधानसभा क्षेत्रों में गए थे वहाँ कांग्रेस की स्थिति सबने देख ली है। एक बार फिर राहुल गांधी अपनी भारत जोड़ो न्याय यात्रा लेकर मध्य प्रदेश में हैं। इस बार वो पाँच दिन यहाँ रहने वाले हैं और राधौगढ़ भी जा रहे हैं। अब एमपी और राधौगढ़ की जनता उनसे पूछ रही है कि उन्होंने अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का बहिष्कार क्यों किया।

कहा ‘कांग्रेस ने रामलला का अपमान किया’

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि रामलला हर भारतीय के मन में विराजमान हैं और कांग्रेस व उनके नेता रामलला का अपमान कर रहा है। वो सिर्फ़ राम का अपमान करना, भारतीय संस्कृति को नीचा दिखाने का काम करते हैं और यही कारण है कि आज कांग्रेस अपना जनाधार और अस्तित्व खो रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की असलियत जनता भलीभाँति समझ चुकी है और पीएम मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी लगातार आगे बढ़ रही है। वीडी शर्मा ने कहा कि जनता कांग्रेस को नकार चुकी है और आने वाले लोकसभा चुनावों में एक बार फिर ये बात सिद्ध हो जाएगी। उन्होंने कहा कि प्रधनमंत्री मोदी के नेतृत्व में बीजेपी जनता के कल्याण और विकास के लिए काम कर रही है और आगे भी जनता के आशीर्वाद से ये सिलसिला जारी रहेगा।

 


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।

Other Latest News