MP में फिर बढ़ी पेट्रोल-डीजल की कीमतें, इन जिलों में 110 रुपए के पार, अनूपपुर में सबसे महंगा

mp petrol diesel price hike

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। Petrol-Diesel Latest Price Today 26 March 2022:  पेट्रोल और डीजल की कीमतों में एक बार फिर इजाफा किया गया है। राष्ट्रीय स्तर पर पेट्रोल (MP Petrol Price Hike) और डीजल (MP Diesel Price Hike) के दाम 80 पैसे प्रति लीटर बढ़े है।इस तरह पांच दिन में पेट्रोल और डीजल की कीमत में 3.20 रुपये की बढ़ोतरी हो चुकी है। इधर, मध्य प्रदेश में कीमतों में उछाल देखने को मिला है।

 Vyapam Recruitment 2022: 400 पदों पर निकली भर्तियां, मई में होगी परीक्षा, जानें आयु-पात्रता

मध्यप्रदेश में 11 दिन में दाम ढाई से 3 रुपए प्रति लीटर तक बढोतरी हुई हैं।सबसे महंगा पेट्रोल-डीजल अनूपपुर में बिक रहा है। यहां एक लीटर पेट्रोल की कीमत 113.11 रुपए और डीजल की कीमत 96.34 रुपए प्रति लीटर पहुंच गई है।इसके अलावा रीवा, सतना, शहडोल, श्योपुर और पन्ना में भी पेट्रोल 112 और डीजल 95 रुपए के पार बिक रहा है।वही भोपाल, इंदौर, जबलपुर और ग्वालियर में भी कीमतें बढ़ी है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)