MPPEB : मप्र पुलिस कांस्टेबल भर्ती के लिए उम्मीदवारों को बड़ी राहत, यहां देखें डिटेल्स

MPPEB mp police recruitment 2022

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। 4 साल के बाद में 4200 पदों पर होने जा रही पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा (Police Constable Recruitment Examination) के लिए मध्य प्रदेश प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड (MPPEB) ने उम्मीदवारों को बड़ी राहत दी है। MPPEB ने ऑनलाइन आवेदन की आखिरी तारीख को आगे बढ़ा दिया है। कैंडिडेट्स अब 6 फरवरी तक ऑनलाइन अप्लाई (Apply Online) और 9 फरवरी 2021 तक आवेदन फॉर्म में संशोधन कर सकते हैं। इससे पहले आवेदन की अंतिम तिथि 30 जनवरी, 2021 थी।

यह भी पढ़े… MP Board: 10वीं-12वीं परीक्षा के टाइम टेबल पर लगेगी मुहर, 18.5 लाख बच्चे होंगे परीक्षा में शामिल

दरअसल, मध्य प्रदेश प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड (Madhya Pradesh Professional Examination Board- MPPEB) ने एमपी पुलिस कांस्टेबल के पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 6 फरवरी कर दी है। वही आवेदन फॉर्म में 9 फरवरी तक सुधार कर सकते हैं।  इच्छुक कैंडिडेट्स अब 6 फरवरी तक ऑफिशियल वेबसाइट mponline.gov.in पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई  कर सकते हैं।   पुलिस कॉन्सटेबल भर्ती (MP Police Recruitment) के लिए 3862 पद कांस्टेबल(जीडी) और 138 पद कांस्टेबल (रेडियो) के पदों पर भर्तियां की जानी है।अभ्यर्थियों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 33 वर्ष रखी गई है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)