MP Politics: BJP कार्यकर्ता से बोले CM Shivraj – कोई भटे के भाव भी नहीं पूछेगा…

सीएम शिवराज ने मोर्चा और प्रकोष्ठ को पंचायत स्तर पर भी टीम बनाने के निर्देश दिए हैं।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (MP Politics) में आगामी चुनाव (upcoming election) को देखते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) ने आज भाजपा (BJP) मुख्यालय में पार्टी पदाधिकारियों की बैठक ली। इस दौरान सीएम शिवराज (cm shivraj) ने कार्यकर्ताओं को बड़े निर्देश देते हुए कहा कि अगर कार्यकर्ता इसी तरह होर्डिंग-पोस्टर (poster)  के चक्कर में रहेंगे तो कोई उन्हें भटे के भाव भी नहीं पूछेगा।

इतना ही नहीं शिवराज ने कहा कि मध्यप्रदेश में अब नेताओं के स्वागत का दौर खत्म हो चुका है। सभी को कार्य पर फोकस करने की आवश्यकता है।सीएम शिवराज (cm shivraj) ने कार्यकर्ताओं को सरकारी योजना में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने और सरकारी योजनाओं के प्रचार की जिम्मेदारी संभालने के निर्देश दिए हैं।

Read More : MP: मप्र में बढ़े कोरोना केस, पाजिटिविटी रेट में उछाल, CM ने बुलाई बैठक, दिए ये निर्देश

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि सरकार के काम अब बीजेपी के कार्यकर्ता भी करेंगे। हम सभी को सरकार और संगठन को मिलकर काम करना होगा। सीएम शिवराज ने मोर्चा और प्रकोष्ठ को पंचायत स्तर पर भी टीम बनाने के निर्देश दिए हैं।

उन्होंने कहा कि पंचायत स्तर पर टीम गठित करने में काफी देरी की जा रही है कार्य में तेजी लाई जाए कल के भरोसे काम को नहीं छोड़ा जा सकता। जल्द से जल्द मोर्चा और प्रकोष्ठ को पंचायत स्तर पर टीम गठन का कार्य पूरा करना है।VD Sharma ने कहा कि कभी-कभी पार्टी के कई लोग सीधे बीजेपी से नहीं जुड़ पाते। इसके लिए मोर्चा और प्रकोष्ठ का गठन आवश्यक है। जिससे लोगों को बीजेपी से जुड़ने की सुविधा मिलेगी।

वीडी शर्मा ने कहा 30 सितंबर तक मोर्चा के जिला अध्यक्ष बनना तय है। बीजेपी के कार्यकर्ताओं को मैदान में उतारने की जरूरत है। वही मोर्चा प्रकोष्ठ में किसे क्या भूमिका दी जाएगी उसकी तैयारी आगे की जाएगी। इतना ही नहीं वीडी शर्मा ने कहा कि अगर बीजेपी का एक-एक कार्यकर्ता बड़ी ताकत के साथ मैदान में उतर जाए तो मध्य प्रदेश में बीजेपी कोई भी उपचुनाव में हार का सामना नहीं करेगी।