MP Politics: 24 नवंबर को इस BJP विधायक के घर जाएंगे दिग्विजय सिंह, जानें क्या है कारण

दिग्विजय सिंह

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) मध्य प्रदेश के बीजेपी के मुखर विधायक रामेश्वर शर्मा (BJP MLA Rameshwar Sharma) के घर जाने की बात कही है। वे 24 नवंबर को एक घंटे के लिए रामेश्वर शर्मा के निवास पर रामधुन करेंगे।पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने बीजेपी के हुजूर क्षेत्र से विधायक रामेश्वर शर्मा के निवास पर जाने को लेकर ट्वीट किया है।

Gold Silver Rate : चांदी हुई सस्ती, नहीं बदले सोने की कीमत, ये हैं ताजा रेट

दरअसल, दो दिन पहले रामेश्वर शर्मा का एक तथाकथित वीडियो वायरल हुआ था जिसमें रामेश्वर शर्मा कह रहे थे कि कांग्रेसी अगर जनता के पास आते हैं तो उनके घुटने तोड़ दो। इतना ही नहीं उन्होंने दिग्विजय सिंह को भी क्षेत्र में न आने देने की बात कही थी। हालांकि खुद रामेश्वर शर्मा ने ट्वीट का खंडन किया था और लिखा था कि कान्ग्रेस के लोग जानबूझकर इस तरह के वीडियो वायरल कर रही हैं। इनमें कतई सत्यता नहीं है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)