पूर्व विधायक और IAS अफसर पर रेप कर ब्लैकमेल करने का आरोप, महिला ने कोर्ट से मांगी मदद

RAPE

पटना, डेस्क रिपोर्ट। बिहार में RJD के पूर्व विधायक और आईएएस अफसर (IAS officer) के शोषण से पीड़ित एक महिला ने कोर्ट से न्याय की गुहार लगाई है। महिला का आरोप है कि दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म (rape) किया और जब दोनों के खिलाफ उसने थाने में शिकायत की तो मुकदमा दर्ज नहीं किया गया, जिसके चलते अब उसने कोर्ट का दरवाज़ा खटखटाया है। इतना ही नहीं पीड़ित युवती ने RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) से भी मदद की मांग की है।

ये भी पढ़ें- Bhopal News: DJ वाले बाबू के लिए बीजेपी विधायक ने किया ट्वीट, की यह मांग

इस मामले में महिला ने पूर्व विधायक और आईएएस अफसर पर गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसके बाद से ही ये मामला सुर्खियों में बना हुआ है। महिला का आरोप है कि आरजेडी (RJD) के पूर्व विधायक गुलाब यादव और 1997 बैच के आईएएस ऑफिसर संजीव हंस ने उसके साथ कई दिनों तक दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल भी करते रहे। इसके बाद वो जब गर्भवती हो गई तो उनके खिलाफ कार्रवाई के लिए सरकार से भी गुहार लगाई। उनके पास दस्तावेज भी भेजा, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। महिला ने इसकी शिकायत थाने में भी की लेकिन केस दर्ज नहीं किया गया। इसलिये अब वो कोर्ट की शरण में आई है। महिला ने कहा कि उसने बच्चे को जन्म दिया है उसका डीएनए टेस्ट करा लीजिए, मामला स्पष्ट हो जाएगा।

विधायक ने मांग में भरा सिंदूर, कहा- शादी कर लूंगा

महिला ने कहा कि वो जब थाने में मामला दर्ज कराने जा रही थी तब पूर्व विधायक ने अपने नौकर से सिंदूर मंगवाया और मांग भरते हुए कहा कि आज से तुम मेरी पत्नी हो, मैं जल्द अपनी पत्नी से तलाक ले लूंगा और तुमसे शादी कर लूंगा। इसके बाद विधायक ने उनका दिल्ली के एक इंस्टीट्यूट में एडमिशन कराके वहां शिफ्ट करवा दिया। इसके बाद एक दिन फोन कर पुणे के एक होटल में बुलाया और कहा कि- मैंने अपनी पत्नी से तलाक ले लिया है और अब वे पुणे में रहेंगे, ताकि कोर्ट मैरेज कर सकें।

होटल में IAS ऑफिसर ने किया रेप

महिला ने बताया कि एक दिन फोन कर पूर्व विधायक गुलाब यादव ने कहा कि उसने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया और ये कह कर उसे पुणे के एक होटल में बुलाया। जब वह पुणे पहुंची तो उसके साथ फिर एक बार धोखा हुआ। पुणे के होटल के कमरे में पहले से बिहार कैडर का एक IAS अधिकारी संजीव हंस मौजूद था। महिला का आरोप है कि, “होटल के कमरे में ही खाने के दौरान IAS अधिकारी ने नशीला पदार्थ मिलाकर दे दिया और दोनों ने मिलकर दुष्कर्म किया। पूर्व विधायक ने इसका वीडियो भी बना लिया।” फिर वे दोनों दुष्कर्म करते रहे। दोनों आरोपित पीड़ित महिला को दिल्ली के कई होटलों में बुलाते और वीडियो से ब्लैकमेल कर घिनौनी हरकत करते थे।

तेज प्रताप से मदद की गुहार

अब इस मामले में गुरुवार, 18 नवंबर को महिला ने तेज प्रताप यादव से मदद गुहार लगाई है। महिला ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि केस दर्ज कराने के बाद उसपर लगातार दबाव बनाया जा रहा है। महिला का कहना है कि, “हमारी हत्या हो सकती है। अगर ऐसा कुछ हुआ तो इसके जिम्मेदार गुलाब यादव और अफसर होंगे।”