MP Weather Update – मध्यप्रदेश के इन जिलों में बारिश के आसार, जनवरी में रहेगा कोल्ड डे

MP WEATHER

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश में मौसम (MP Weather) के मिजाज लगातार बदल रहे है, शुक्रवार से हो रही रिमझिम बारिश से मौसम सुहाना बन गया है और गुलाबी ठंड का भी अहसास होने लगा है। मौसम विभाग की माने तो मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र (Maharashtra) और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में हल्की से मध्यम बारिश के साथ एक-दो स्थानों पर ओलावृष्टि (Hailstorm) होने की भी संभावना है। हालांकि बुधवार सुबह तक प्रदेश के कुछ इलाकों में बारिश के साथ ही कोहरा रहने की संभावना है।

यह भी पढ़े…MP Weather Update -मप्र में सुबह से रिमझिम का दौर जारी, इन जिलों में बारिश के आसार

मौसम विभाग (Weather Department) की माने तो आज मंगलवार (Tuesday) को भाेपाल, हाेशंगाबाद, रीवा, सागर, जबलपुर, शहडाेल, उज्जैन, देवास, शाजापुर, आगर, गुना, बुरहानपुर एवं खंडवा जिलाें में अगले एक-दो दिन कहीं-कहीं मावठा गिरने की संभावना है।वही 3-4 डिग्री तापमान में भी गिरावट देखी जा सकती है।इसके साथ ही तेज ठंड का दाैर शुरू हाे सकता है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)