MP Weather 2022: 5 जिलों में लू का येलो अलर्ट जारी, बढ़ेगा दिन का तापमान, जानें शहरों का हाल

chhattisgarh weather update today

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। MP Weather Today. वर्तमान में कोई वेदर सिस्टम एक्टिव नहीं है, हालांकि वातावरण से नमी कमी होने के चलते  मध्य प्रदेश में दिन का तापमान (MP Weather Update Today 27 March 2022) बढ़ने लगा है और रात के तापनान में कमी आ रही है। एमपी मौसम विभाग (MP Weather Department)ने आज रविवार को 5 जिलों में लू चलने की संभावना जताई है और 16 किमी/घंटा की रफ्तार से हवा चल सकती है। आने वाले दिनों में और गर्मी बढ़ने के आसार है।

मध्य प्रदेश के लाखों पेंशनरों को जल्द मिलेगा तोहफा! जानें 31% DR Hike पर बड़ी अपडेट

एमपी मौसम विभाग (MP Weather Report) के अनुसार, आज 27 मार्च 2022 को 5 जिलों रतलाम, धार, नर्मदापुरम, खरगोन और खंडवा में लू चलने का येलो अलर्ट जारी किया गया है। पिछले 24 घंटे में सबसे न्यूनतम तापमान 13.6 डिग्री रीवा में दर्ज किया गया वही सबसे अधिकतम तापमान 41 डिग्री सेल्सियस खरगोन, खंडवा और नर्मदापुरम में दर्ज किया गया है।पिछले 24 घंटे में रतलाम और नर्मदापुरम में लू का असर देखने को मिला।जबलपुर में 28 और 29 मार्च से तापमान में तेजी से बढ़ेगा। राजस्थान की तरफ से आने वाली गर्म हवाओं के कारण लू चलने की भी संभावना है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)