MPPEB: इस दिन जारी होगा पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का एडमिट कार्ड! जानें अपडेट

MPPEB

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।मध्य प्रदेश प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड(MPPEB) द्वारा  एमपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा 2021 (MP Police Constable Recruitment Exam 2021-22)के उम्मीदवारों के लिए काम की खबर है।   8 जनवरी 2022 को आयोजित होने वाली इस परीक्षा के एडमिट कार्ड (Admit Card) 3-4 दिनों में जारी किए जा सकते है।इसके लिए प्रक्रिया शुरु हो गई है।अभ्यर्थी peb.mponline.gov.in पर जाकर अपना एडमिट कार्ड चेक कर सकते हैं।उम्मीदवारों  के रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर और ई-मेल ID पर मैसेज भेज कर एडमिट कार्ड जारी होने की डिटेल शेयर की जाएगी।परीक्षा से संबंधित जानकारी के लिए अभ्यर्थी एमपीपीईबी की साइट पर विजिट कर सकते है।

MPPSC : आयोग ने इन पदों पर निकाली भर्ती, नोटिफिकेशन जारी, जाने पात्रता सहित अन्य अपडेट

दरअसल, अभी तक देखने में आया है कि किसी परीक्षा के एडमिट कार्ड परीक्षा से 15 दिन पहले जारी हो जाते हैं या इस संबंध में अभ्यर्थियों को सूचित कर दिया जाता है, लेकिन अभी तक कोई अधिकारिक सूचना नहीं दी गई है, अब संभावना जताई जा रही है कि एमपीपीईबी की ओर से इस सप्ताह के अंत या नए साल की शुरूआत में एमपी पुलिस कांस्टेबल परीक्षा 2022 के एडमिट कार्ड (MP Police Constable Admit Card 2021) जारी कर दिए जाएंगे। पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में आधारकार्ड की पुष्टि के बाद ही परीक्षा हाल में प्रवेश का मौका मिलेगा।परीक्षा का आयोजन राजधानी भोपाल समेत इंदौर, जबलपुर, ग्वालियर, उज्जैन, नीमच, रतलाम, मंदसौर, सागर, सतना, खंडवा, गुना, दमोह, सीधी, छिंदवाड़ा और बालाघाट में किया जाएगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)