आर-पार की लड़ाई के मूड में MP के पटवारी, अब सरकारी Whatsapp Groups से हुए लेफ्ट

पटवारी

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के 19 हजार पटवारी (Patwari) इस समय गुस्से में हैं और उन्होंने सभी जिला स्तरीय और तहसील स्तरीय व्हाट्स एप ग्रुपों (whatsapp groups) से खुद को लेफ्ट करना शुरू कर दिया है। इसके अलावा सरकार के “SAARA” एप से भी Logout करना शुरू कर दिया है। पटवारियों ने स्पष्ट कर दिया है कि अब से वे केवल भू अभिलेख के अलावा कोई काम नहीं करेंगे।

MP Weather: जल्द नया सिस्टम एक्टिव होने के आसार, मप्र के इन जिलों में आज बारिश की संभावना

पिछले दिनों जूनियर डॉक्टर्स और नर्सेस ने अपनी मांगों को लेकर हड़ताल की थी लेकिन कोर्ट के माध्यम से इसका पटाक्षेप हो गया था । मगर अब शासन (MP Government) का एक प्रमुख अंग, पटवारी नाराज हैं। 25 जून से तीन सूत्रीय मांगों को लेकर चरणबद्ध आंदोलन कर रहे प्रदेश के 19 हजार पटवारी अब सरकार से आरपार की लडाई के मूड में हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)