MP : मुरलीधर राव के सिंधिया समर्थकों वाले बयान के कई सियासी मायने, कांग्रेस बोली- दर्द छलका

ज्योतिरादित्य सिंधिया

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश की राजनीति (MP Politics)  में उथल-पुथल का दौर जारी है। नगरीय निकाय चुनाव (Urban Body Election) से पहले प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव (State in-charge Muralidhar Rao) के कांग्रेस से बीजेपी में आए ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के समर्थकों को लेकर दिए गए बयान के बाद सियासत गर्मा गई है। एक तरफ जहां उनके बयान से बीजेपी (BJP) में खलबली मची हुई है वही दूसरी तरफ कांग्रेस (Congress) ने मुद्दा लपकते हुए सिंधिया समर्थकों और बीजेपी को घेरना शुरु कर दिया है। सियासी गलियारों में भी इस बयान के कई मायने निकाले जा रहे है।

यह भी पढ़े… Corona: सरकार की नई गाइडलाइन, इन क्षेत्रों में रहेंगे प्रतिबंध, निर्देशों का करना होगा पालन

दरअसल, रविवार को इंदौर (Indore) में भाजपा की नई प्रदेश कार्यकारिणी की पहली बैठक आयोजित की गई थी। इसमें शामिल होने पहुंचे प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव से जब मीडिया ने पूछा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थकों को संगठन में पर्याप्त जगह क्यों नहीं दी गई?  इस पर राव ने कहा किउनके कारण हमारे पुराने नेता (विधायक) मंत्री नहीं बन पाए। अब और कितना एडजस्ट करें।हालांकि जैसे ही उन्हें अहसास हुआ कि वे क्या बोल गए तो उन्होंने अपनी बात को संभालते हुए कहा कि सिंधिया अब पूरी भाजपा के नेता हैं। उनके समर्थक भी अब पार्टी के कार्यकर्ता हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)