पेगासस मामले पर बोले नकुलनाथ, कहा- बहुत पहले से कई दिग्गजों की जासूसी करा रही बीजेपी

सांसद नकुल नाथ ने कहा कि भाजपा सरकार बहुत पहले से कई दिग्गज लोगों की जासूसी करा रही। इस बात की चर्चा बहुत पहले से संसद और दिल्ली में थी। सरकार जासूसी करा रही यह बात मीडिया में भी आ चुकी है।

छिंदवाड़ा, विनय जोशी। सांसद नकुलनाथ (nakulnath) अपने तीन दिवसीय दौरे पर छिंदवाड़ा (Chhindwara) में है। जहां उन्होंने आम जनता की समस्याओं को सुना और तत्काल निराकरण के लिए संबंधित को निर्देशित किया। इस दौरान बड़ी संख्या में किसान भी पहुंचे और समस्याओं से अवगत कराया। उन्होंने सभी को आश्वस्त किया कि जल्द ही उनकी समस्याओं का निराकरण किया जाएगा। वहीं हाल ही में उठे पेगासस (Pegasus) के मुद्दे पर बीजेपी (BJP) को जमकर घेरा।

Read also…UPPSC Recruitment 2021: 3000 से ज्यादा पदों पर निकली है भर्ती, अच्छी मिलेगी सैलरी

नकुलनाथ ने कहा कि यह सभी को मालूम था कि बीजेपी काफी लंबे समय से बड़ी-बड़ी नेताओं, सोशल एक्टिविस्ट, जजों और पत्रकारों के फोन टैप करती है। और इस मामले की चर्चा पिछले कई सालों से दिल्ली और संसद में हो रही थी । सेंट्रल हॉल में यह चर्चा होती थी कि फोन पर बात नहीं करना है क्योंकि बीजेपी सरकार का कोई भरोसा नहीं है। अब इंटरनेशनल मीडिया ने इसका खुलासा किया है। अभी तो यह शुरुआत है इस मामले में अभी और भी नाम सामने आना बाकी है।

अपने दौरे को लेकर बोले
वहीं भाजपा द्वारा नकुल नाथ के दौरे को पिकनिक बताने को लेकर पूछे गए सवाल पर नकुल नाथ ने कहा कि मैं पिछले 2 दिन से कार्यकर्ताओं से मिल रहा हूं दौरे कर रहा हूं लोगों की समस्याएं सुन रहा हूं। और अगर बीजेपी को यह पिकनिक लग रही है तो मैं नहीं जानता। साथ ही अपने दौरे पर उठाये गए सवाल के जवाब में कहा कि उन्हें नहीं मालूम था कि संसद में कोई भी काम नहीं होने वाला इसलिए वो छिंदवाड़ा दौरे पर आये थे और अब दिल्ली वापस जा रहे है।

https://vimeo.com/577619582

Read also…Balaghat: पुलिस ने 21 किलो गांजे के साथ 2 तस्करों को पकड़ा