नारायण त्रिपाठी ने अब रेल मंत्री को लिखा पत्र, इस योजना को बहाल करने की मांग

बीजेपी विधायक

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। हमेशा अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना के मैहर विधानसभा से भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी (BJP MLA Narayan Tripathi) का लेटर का सिलसिला जारी है।पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम शिवराज सिंह चौहान के बाद उन्होंने केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल (Union Railway Minister Piyush Goyal) को पत्र लिखा है और रेलवे की मासिक टिकट धारक योजना (MST) को फिर से बहाल करने की मांग की है।

MP Weather: 4 दिन बाद फिर लगेगी झमाझम की झड़ी, मप्र के इन जिलों में बारिश के आसार

भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी ने पत्र में लिखा है कि भारतीय रेल प्रतिदिन लाखों, युवाओं, उद्यमियों, विद्यार्थियों (Student), कर्मचारियों (Government Employee) एवं व्यापारियों को सुलभ यात्रा प्रदान कराने में सहयोग करती है, लेकिन वर्तमान में प्रतिदिन आरक्षित टिकट बनवाना असुविधाजनक, असुरक्षित एवं महंगा है, ऐसे में यदि इस वर्ग को ध्यान में रखते हुए मासिक टिकट योजना को पुन: बहाल कर दिया जाए तो इनके आवागमन में सहयोग के साथ-साथ भारतीय अर्थव्यवस्था की मजबूती होगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)