अगस्ता वेस्टलैंड मामले में बकुलनाथ का नाम आने पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस से किया सवाल

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। अगस्ता वेस्टलैंड (Agusta westland) 3000 करोड़ सौदे के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Former CM Kamalnath) के बेटे बकुलनाथ (Bakulnath) का नाम आने पर नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस से जवाब मांगा है।

बता दें कि अगस्ता वेस्टलैंड के मुख्य आरोपी राजीव सक्सेना (Rajiv saxena) ने अपने बयान में कांग्रेस (congress) के कई जाने-माने दिग्गज नेताओं का नाम लिया है, जिनमें मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Former Chief Minister of Madhya Pradesh, Kamal Nath) के बेटे बकुलनाथ (Bakulnath) का भी नाम सामने आया है। अगस्ता वेस्टलैंड के मुख्य आरोपी राजीव सक्सेना ने 3000 करोड़ के घोटाले में जिनका नाम लिया है उसमें बकुलनाथ के साथ ही कमलनाथ के भतीजे रतुल पुरी (Ratul Puri) का नाम भी शामिल है। इस मामले में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि वे हमेशा से कहते रहे थे कि कमलनाथ के सीएम रहते वल्लभ भवन दलालों का अड्डा बन गया था और इस बयान के बाद इस बात की पुष्टि हो गई है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।