नरोत्तम मिश्रा बोले -MP के नेता प्रतिपक्ष को बदलने पर विचार करें सोनिया गांधी

mp narottam mishra

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा(Home Minister Dr Narottam Mishra) ने कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी से अनुरोध किया है कि मप्र का नेता प्रतिपक्ष के पद से बदलकर देखें। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस के साथ दिक्कत यह है कि जहां संवाद करना चाहिए, वहां हल्ला करती है ।जहां हल्ला करना चाहिए, वहां संवाद की बात करती है। कांग्रेस बहुत विचित्र स्थिति से गुजर रही है , सोनिया गांधी जी से अनुरोध है कि जिस नेता प्रतिपक्ष को 30 महीने बाद भी सदन का अनुभव नहीं है , उसको बदल कर देखें, हो सकता हैं कि इससे काँग्रेस पार्टी का कुछ भला हो जाए।

MP के मुख्यमंत्री बदलने की चर्चाओं पर क्या बोले कैलाश विजयवर्गीय, देखें वीडियो

गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि इन दिनों विचित्र स्थिति में है। वो संवाद के विषय पर हंगामा करती है और हंगामे के विषय पर संवाद। कमलनाथ (Kamal Nath) जी नए विधायक भी सदन की परंपरा व आचरण सीख गए हैं लेकिन आप अभी तक नहीं सीखे। सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) जी को मप्र में नेता प्रतिपक्ष की जिम्मेदारी के बारे में पुनर्विचार करना ही चाहिए।जनता कांग्रेस की असलियत समझ चुकी है, कांग्रेस के आंदोलनों में जनता नहीं आती हैं। यह बात जयवर्द्धन सिंह (Jaivardhan Singh) अच्छी तरह से समझ चुके हैं। वैसे भी वह राजनीतिक परिवार से आते हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया (Kantilal Bhuria) और प्रदेश के पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह से घर पर समसामयिक विषयों पर चर्चा हुई है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)