नरोत्तम मिश्रा ने राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत पर ली चुटकी, पूरी कांग्रेस को लपेटा

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा का राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर तंज कसा है। उनके मास्क पहनकर चरणामृत पीने वाले वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए गृहमंत्री ने कहा कि ‘मास्क लगाकर अमृत पीने की प्रतिभा सिर्फ कांग्रेसियों में है।’ नरोत्तम मिश्रा ने इस मौके पर एक बार फिर राहुल गांधी का हवाला देते हुए कहा कि ‘जब पदयात्रा करने वाले लीटर में आटा कर सकते हैं, सुरजेवाल जी किलो में अंडे तौल सकते हैं तो गहलोत जी मास्क लगाकर चरणामृत लेंगे ही। वैसे कोरोनाकाल में मैंने ऐसा कोई मास्क नहीं देखा जिसे लगाकर आप कुछ खा पी सकते हों। लेकिन ये कांग्रेस की प्रतिभाएं हैं और ये इन्हीं के यहां संभव है।’

Gold Silver Rate : सोना लुढ़का, चांदी में बड़ी गिरावट, देखें ताजा भाव

बता दें कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का एक वीडियो वायरल होने के बाद से वो फिर सुर्खियों में हैं। इसमें वो एक मंदिर में खड़े दिखाई दे रहे हैं और मास्क लगाकर चरणामृत पी रहे हैं। ये वीडियो वायरल होने के बाद से वो अन्य पार्टियों के साथ ट्रोलर्स के भी निशाने पर है। ये वीडियो जैसलमेर के रामदेवरा का बताया जा रहा है। वहां उन्होने लोकदेवता बाबा रामदेव के मंदिर में दर्शन किए थे। यहीं पुजारी ने उन्हें चरणामृत दिया था और उस समय गहलोत मास्क लगाए हुए थे। उसी समय ये वीडियो बना लिया गया और वो वायरल हो चुका है। हालांकि ये आधा वीडियो था, पहले 5 सेकंड बाद सीएम गहलोत हाथ से अपना मास्क हटाते हैं और फिर चरणामृत ग्रहण करते हैं। लेकिन इस बात पर अब गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने चुटकी लेते हुए पूरी कांग्रेस पर कटाक्ष किया है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।