पंचायत चुनाव 2021: नरोत्तम मिश्रा का विवेक तन्खा से सवाल- CM को किस बात का नोटिस

मिश्रा ने कहा कि आप बताएं भूपेन्द्र सिंह और वीडी शर्मा ने क्या गलत कहा और सीएम ने तो अभी तक इस पर कोई बयान ही नहीं दिया।

mp home minister narottam mishra

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश पंचायत चुनाव (MP Panchayat Election 2021) को लेकर सियासत का दौर जारी है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद कांग्रेस-बीजेपी में ओबीसी वर्ग (OBC Reservation) को लेकर युद्ध छिड़ गया है।कांग्रेस के राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा (Congress MP Vivek Tankha) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को मानहानि का नोटिस भेजे जाने के बाद शिवराज सरकार में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान सामने आया है। नरोत्तम मिश्रा ने विवेक तन्खा से सवाल पूछा है कि आखिर उन्होंने सीएम को किस बात को नोटिस भेजा है, जबकी उन्होंने तो अबतक ओबीसी आरक्षण पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

यह भी पढ़े. कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, 2022 में 47 हजार तक बढ़ेगी सैलरी! जानिए ताजा अपडेट

दरअसल, दरअसल,रविवार को नगरीय विकास व आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह बीजेपी के ओबीसी नेताओं की बैठक के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में आरोप लगाया था कि पंचायत चुनाव के मामले को विवेक तन्खा हाईकोर्ट के बाद सुप्रीम कोर्ट लेकर गए, विवेक तन्खा ने महाराष्ट्र का उदाहरण दिया था, उसके आधार पर फैसला आया है। वही तन्खा को लेकर वीडी शर्मा का भी बयान सामने आया था। इसके बाद देर शाम देश के जाने माने कांग्रेस के राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan), प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा (VD Sharma) और नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह (Bhupendra Singh) को 10 करोड़ रुपये का मानहानि नोटिस भेज दिया।

पंचायत चुनाव 2021: नरोत्तम मिश्रा का विवेक तन्खा से सवाल- CM को किस बात का नोटिस

यह भी पढ़े.. मप्र पंचायत चुनाव: अधिकारियों को सौंपे दायित्व, 22 को प्रशिक्षण, OBC नामांकनों को लेकर ये निर्देश जारी

इस मानहानि नोटिस में सीएम, BJP प्रदेश अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री से 3 दिन में माफ़ी मांगने और मंत्रियों के द्वारा लगाए गए आरोपों से विवेक तन्खा की छवि धूमिल होने की बात कही गई है। इस नोटिस के बाद बीजेपी हमलावर हो गई है और नरोत्तम मिश्रा ने भूपेन्द्र सिंह और वीडी शर्मा के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि इसमें क्या गलत कहा गया, बात तो सही है। तन्खा से सवाल करते हुए मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) ने कहा कि आप बताएं भूपेन्द्र सिंह और वीडी शर्मा ने क्या गलत कहा और सीएम ने तो अभी तक इस पर कोई बयान ही नहीं दिया। आप ही देश के सबसे बड़ी अदालत में गए थे, जिसके चलते यह विषय उत्पन्न हुआ। कांग्रेस जानती है कि वो जीत नहीं सकती है इसलिए मामला कोर्ट में ले गई।