PM Modi Big Guarantee : पीएम मोदी ने दी बड़ी गारंटी, कहा ‘हर घोटालेबाज और चोर-लुटेरे पर होगी कार्रवाई’

PM Modi in Bhopal : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि वो इस देश की जनता को गारंटी देते हैं कि हर घोटालेबाज और चोर लुटेरे पर कार्रवाई होगी। इसी के साथ उन्होने कांग्रेस सहित सभी विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि देश की जनता उनकी असलियत समझ गई है और विपक्ष की छटपटाहट से साफ पता चल रहा है कि देश की जनता ने 2024 के लिए फिर से बीजेपी को चुन लिया है। मंगलवार को भोपाल में भाजपा के मेरा बूथ सबसे मजबूत अभियान के तहत देशभर के 10 लाख बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि मध्य प्रदेश की धरती की बीजेपी को दुनिया का सबसे बड़ा राजनीतिक दल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका है। उन्होने कहा कि बीजेपी की सबसे बड़ी ताकत उसके कार्यकर्ता हैं और किसी भी राजनैतिक दल के इतिहास में इस तरह का कार्यक्रम पहले कभी नहीं हुआ होगा।

MP Election 2023 के संदर्भ में पीएमम मोदी का मध्य प्रदेश दौरा बेहद महत्वपूर्ण है। ‘बूथ कार्यकर्ताओं’ के साथ प्रधानमंत्री ने दोतरफा संवाद किया। इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने उनसे सवाल पूछे और पीएम ने सवालों के जवाब दिए। उन्होने कहा कि भाजपा बूथ कार्यकर्ताओं की पहचान सेवाभाव से होनी चाहिए। इसके लिए छोटे छोटे काम जो बहुत महत्वपूर्ण होते हैं, उनपर ध्यान दिया जाना चाहिए। उन्होने कहा कि ‘कार्यकर्ताओं को गांव गांव में कस्बे में जाकर सेवाभाव से काम करना चाहिए। आपकी पहचान भाजपा कार्यकर्ताओं से आगे बढ़कर एक समाजसेवी के रूप में बनें, इस तरह से काम करना चाहिए।’ इस मौके पर उन्होने विपक्षी दलों पर जमकर प्रहार किया और कहा कि विपक्ष की घबराहट और बौखलाहट देखकर साफ समझ आता है कि देश की जनता ने 2024 के चुनाव में भाजपा को वापस लाने का मन बना लिया है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।