पुलिस की छापेमार करवाई, स्पा सेंटर में पकड़ी अवैध गतिविधियां, एफआईआर दर्ज

पुलिस द्वारा अन्य स्थानों पर भी छापेमारी कार्रवाई की गई लेकिन वाहन स्पा सेंटर बंद मिले जबकि इंदौर के इस स्पा सेंटर में मसाज का काम धड़ल्ले से चल रहा था।

इंदौर, आकाश धोलपुरे कोरोना के संक्रमण काल में भी अवैध गतिविधियों का सिलसिला जारी है। दरअसल ताजा मामला मध्यप्रदेश के इंदौर (indore) जिले से सामने आया। जहां विजय नगर थाना क्षेत्र में सोमवार को इंदौर पुलिस ने छापामार कार्रवाई की। यहां प्रतिबंध के बावजूद संचालक द्वारा स्पा (spa) खोलकर मसाज का काम धड़ल्ले से चल रहा था। जिसके बाद पुलिस ने संचालक के विरुद्ध धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया है।

सूचना के मुताबिक आर्थिक राजधानी इंदौर के रिंग रोड स्थित होटल सिल्वर टेल के पीछे एशियन थाई स्पा में मसाज का काम चल रहा था। धड़ल्ले से चल रही स्पा सेंटर में मसाज काम के बीच पुलिस को इस मामले की जानकारी दी गई। जिसके बाद पुलिस ने प्लान के तहत कार्यवाही करना उचित समझा।

Read More: नरसिंहपुर कलेक्टर की तबीयत बिगड़ी, जबलपुर रेफर, निजी अस्पताल में भर्ती

इस दौरान पुलिस की टीम ग्राहक बनकर इसका सेंटर पहुंची। जहां छानबीन के बाद सूचना को सही पाया गया। वहीं पुलिस ने संचालक सोनेवाल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वही स्पा सेंटर में कोरोना मसाज के नाम पर अवैध गतिविधियां आयोजित की जा रही थी। जहां संदिग्ध के आधार पर पुलिस ने छापामार कार्रवाई की थी।

मामले में पुलिस द्वारा अन्य स्थानों पर भी छापेमारी कार्रवाई की गई लेकिन वाहन स्पा सेंटर बंद मिले जबकि इंदौर के इस स्पा सेंटर में मसाज का काम धड़ल्ले से चल रहा था। वही पुलिस ने संचालक के विरुद्ध कलेक्टर का आदेश न मानने और उसका उल्लंघन करने के बाद 188 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।