Punjab Politics: पंजाब में सियासी बवाल थमा, सिद्धू को मिली प्रदेशाध्यक्ष की कमान

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। पंजाब (Punjab politics)  में कई दिनों से चल रहा सियासी तूफान थम गया है। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की नाराजगी के बीच नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को पंजाब का नया अध्यक्ष  (Punjab Congress President) बनाया दिया गया है।कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने सिद्धू के नाम पर मुहर लगा दी है।अबतक  सुनील जाखड़  प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ( Sunil Jakhar) की कमान संभाल रहे थे और शनिवार को हीमने उनसे गर्मजोशी के साथ मुलाकात की थी।

MP में कोरोना आंकड़ों ने फिर बढ़ाई चिंता, सीएम शिवराज सिंह बोले- ये तीसरी लहर को निमंत्रण देना

इसके अलावा पंजाब विधानसभा चुनाव (punjab assembly election) को देखते हुए चार वर्किंग प्रेसिडेंट भी बनाए गए हैं। इसके लिए केसी वेणुगोपाल की तरफ से पत्र जारी कर दिया गया है। पत्र में लिखा है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर यह फैसला लिया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)