RSS प्रमुख मोहन भागवत कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

वहीं अगर नागपुर की बात करें तो फिर से 24 घंटे में 6489 ने केस दर्ज किए गए हैं। वही 64 लोगों की मौत हो चुकी है।

नागपुर,डेस्क रिपोर्ट देश में लगातार कोरोना (corona) संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। अब राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (Rashtriya Swayamsevak Sangh) के प्रमुख मोहन भागवत (moan bhagwat) की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। RSS के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस बात की जानकारी दी गई है। इसके बाद उन्हें नागपुर के किंग्जवे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

RSS ने ट्वीट करते हुए कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक डॉ मोहन भागवत रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उनमें कोरोना के सामान्य लक्षण में दिख रहे हैं लेकिन जांच और सावधानी के लिए उन्हें नागपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सूत्रों के मुताबिक मोहन भागवत को किंग्जवे अस्पताल की कोरोना वार्ड में भर्ती कराया गया है। वहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। उन्हें डॉक्टर की निगरानी में रखा गया है। बता दें कि 6 मार्च को मोहन भागवत ने कोरोना का टीका लगाया था। वही सीएम शिवराज (CM Shivraj) ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

Read More: काश मंत्री जी के ऐसा करने से कोरोना खतम हो जाऐ

ज्ञात हो कि महाराष्ट्र में कोरोना के केसों में लगातार बढ़ोतरी देखी जा रही है। अगर नागपुर की बात करें तो 24 घंटे में 6489 केस दर्ज किए गए हैं। वही 64 लोगों की मौत हो चुकी है। हालांकि 2175 लोग ठीक हो अपने घर भी वापस लौटे हैं।

इधर महाराष्ट्र की बात करें तो महाराष्ट्र में शुक्रवार को 58993 नए मामले सामने आए हैं। जिसके बाद संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 32 लाख 88 हजार 540 पहुंच गई है। वहीं 301 लोगों की मौत हुई हो गई है। जिसके बाद महाराष्ट्र में मौत का आंकड़ा 57329 पहुंच गया है।