सनसनीखेज मामला, सर्राफा व्यापारी के बेटे की अपहरण करके हत्या, सड़क किनारे मिली लाश

पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्दी ही इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Crime News

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मध्य प्रदेश (madhya pradesh) की आर्थिक राजधानी इंदौर (indore) से सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। जहां सर्राफा व्यापारी के बेटे के अपहरण के बाद हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि पैसे के लेनदेन को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया है। पहले सर्राफा व्यापारी के बेटे का अपहरण किया गया और उसके बाद उसकी हत्या कर दी गई।

इंदौर में एक बार फिर से हत्याकांड के मामले सामने आ रहे हैं। एक के बाद एक तीन हत्याकांड के बाद अब सर्राफा कारोबारी के बेटे की हत्या की बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि सर्राफा व्यापारी के 39 वर्षीय बेटे अरविंद सोनी (arvind soni) का पैसे के लेनदेन के मामले में पहले अपहरण किया गया। देर रात सर्राफा व्यापारी के बेटे की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।

इतना ही नहीं तड़के सुबह सर्राफा व्यापारी के बेटे की लाश सड़क के किनारे बरामद हुई है। वहीं अब तक की जांच में उधारी की बात सामने आ रही है। बता दे अपहरण के दौरान अरविंद सोनी ने अन्य के फोन से फोन करके अपनी पत्नी को इसकी सूचना दी थी और इसके साथ ही कहा था कि सूदखोर कृष्णा द्वारा उसका अपहरण किया गया है। इसके साथ ही उसने अपनी लोकेशन भी अपनी पत्नी को भेजी थी। जिसके बाद अरविंद सोनी की पत्नी और उसके भाई ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी।

Read More: उच्च पद का प्रभार लेने वाले पुलिसकर्मियों के लिए बदले नियम, अब इस तरह होगी कार्रवाई

परिजनों का मानना है कि अगर पुलिस ने इस मामले में तत्परता दिखाई होती तो आज अरविंद सोनी की जान बच जाती। पुलिस का कहना है कि परिजनों की शिकायत पर हमने उस नंबर पर युवक से बात की। जहां अरविंद सोनी का कहना था कि वह शहर से बाहर है और शाम तक घर वापस लौट आएंगे लेकिन अगली सुबह अरविंद सोनी की लाश पुलिस ने बरामद की है। शव को बरामद कर जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्दी ही इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।