Serial Kisser : महिलाओं को जबरदस्ती kiss करके भाग जाता है युवक, CCTV में दर्ज घटना

Serial Kisser in Bihar : अब तक आपने सीरियल किलर (Serial killer) के बारे में तो सुना होगा, लेकिन क्या कभी सीरियल किसर (Serial kisser) के बारे में सुना है? ये बात अटपटी भले लगे लेकिन ऐसा ही कुछ हुआ है बिहार में। यहां मिले सीसीटीवी फुटेज में जो नजारा कैद हुआ, उसे देखकर कोई भी हैरान रह जाएगा।

मामला बिहार के जमुई का है। यहां सदर अस्पताल में एक महिला के साथ हुआ ये हादसा अब चर्चा का विषय बन गया है। वीडियो में हम देख सकते हैं कि एक महिला मोबाइल फोन पर किसी से बात कर रही है, तभी पीछे से एक युवक आता है और महिला को पकड़कर जबरदस्ती उसे किस करने लगता है। इस दौरान महिला खुद को छुड़ाने का भरसक प्रयास करती है, लेकिन युवक ने उसे इतनी ज़ोर से पकड़ा है कि वो काफी देर तक इसमें कामयाब नहीं हो पाती। आखिरकार वो किसी तरह युवक को झटकती है और तभी आरोपी भाग जाता है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।