किसान आंदोलन- MP के किसानों पर शिवराज सरकार का फोकस, बनाया यह मेगा प्लान

शिवराज सिंह चौहान

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। किसानों (Farmers) द्वारा चल रहे कृषि कानून (Farmer Bill) के खिलाफ आंदोलन के डैमेज कंट्रोल (Damage Control) का मध्य प्रदेश बीजेपी (MP BJP) ने मेगा प्लान (Mega Plan) तैयार किया है। प्लान के तहत बीजेपी प्रदेश में 2 दिनों में 7 किसान सम्मेलन करने जा रही है। सम्मेलन में प्रदेश सरकार (Shivraj Government) किसानों को केंद्र द्वारा लागू किए गए कृषि कानून के फायदे बताने और इससे जुड़े झूठ और सच बताने की कोशिश करेगी।

यह 2 दिन होने वाला सम्मेलन 15 से 16 दिसंबर तक चलेगा। मुख्यमंत्री शिवराज (Shivraj) और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा VD Sharma) इसका मोर्चा संभालेंगे। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra), केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra Singh Tomar), राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) और केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत (Thawarchand Gehlot) भी सम्मेलनों में मौजूद रहेंगे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)