VIDEO : शिवराज सिंह चौहान की चेतावनी- मध्यप्रदेश छोड़ दो वरना जमीन में गाड़ दूंगा

शिवराज ने माफियाओं को चेतावनी देते हुए कहा है कि सुन लो रे! मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) छोड़ देना,10 फिट नीचे जमीन में गाड़ दूंगा।अब पूरे फॉर्म में है मामा। 

शिवराज सिंह चौहान

भोपाल,डेस्क रिपोर्ट। आज भारत रत्न स्व अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) जी की जयंती है, बीजेपी (BJP) इसे सुशासन दिवस  के रुप में बना रही है। इसी बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) का बड़ा बयान सामने आया है।शिवराज ने माफियाओं को चेतावनी देते हुए कहा है कि सुन लो रे! मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) छोड़ देना,10 फिट नीचे जमीन में गाड़ दूंगा।अब पूरे फॉर्म में है मामा।

यह भी पढ़े… कमलनाथ ने शिवराज सिंह चौहान के फैसले का किया स्वागत लेकिन…

दरअसल, आज शुक्रवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान होशंगाबाद (Hoshangabad) के बाबई विकासखंड में आयोजित प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि (PM Kisan Samman Nidhi ) कार्यक्रम में मंच से संबोधित करते हुए कहा कि आजकल अपन खतरनाक मुड़ में है, गड़बड़ करने वालों को छोड़ेंगे नहीं। पूरे फॉर्म में है मामा अभी।एक तरफ माफियाओं के खिलाफ अभियान चल रहा है। मसल पॉवर और रसूख का इस्तेमाल करके कहीं अवैध कब्जा कर लिया। कहीं भवन बना दिया, कहीं ड्रग माफिया है।सुन लो रे! मध्यप्रदेश छोड़ देना,10 फिट नीचे जमीन में गाड़ दूंगा।सुशासन का मतलब जनता परेशान न हो, गुंडे,बदमाश, फन्ने खां यह कोई नहीं चलने वाले अब।यह सुशासन (Good Governance) है।

यह भी पढ़े… शिवराज सिंह चौहान का युवाओं को लेकर बड़ा ऐलान, परिवर्तन लाएगी सरकार

यह पहला मौका नही है जब मंच से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने यह धमकी दी हो। इससे पहले सीहोर (Sehore) दौरे के दौरान शिवराज ने कहा था कि गुंडों, माफियाओं, बदमाशों, मध्यप्रदेश छोड़ दो, नहीं तो मैं तुम्हें नहीं छोड़ूंगा।सज्जनों के लिए फूल से ज्यादा कोमल हूं, लेकिन दुर्जनों के लिए वज्र से ज्यादा कठोर हूं। गुंडों, माफियाओं, बदमाशों, मध्यप्रदेश छोड़ दो, नहीं तो मैं तुम्हें नहीं छोड़ूंगा।