VIDEO : शिवराज सिंह चौहान की चेतावनी- मध्यप्रदेश छोड़ दो वरना जमीन में गाड़ दूंगा

शिवराज सिंह चौहान

भोपाल,डेस्क रिपोर्ट। आज भारत रत्न स्व अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) जी की जयंती है, बीजेपी (BJP) इसे सुशासन दिवस  के रुप में बना रही है। इसी बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) का बड़ा बयान सामने आया है।शिवराज ने माफियाओं को चेतावनी देते हुए कहा है कि सुन लो रे! मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) छोड़ देना,10 फिट नीचे जमीन में गाड़ दूंगा।अब पूरे फॉर्म में है मामा।

यह भी पढ़े… कमलनाथ ने शिवराज सिंह चौहान के फैसले का किया स्वागत लेकिन…

दरअसल, आज शुक्रवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान होशंगाबाद (Hoshangabad) के बाबई विकासखंड में आयोजित प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि (PM Kisan Samman Nidhi ) कार्यक्रम में मंच से संबोधित करते हुए कहा कि आजकल अपन खतरनाक मुड़ में है, गड़बड़ करने वालों को छोड़ेंगे नहीं। पूरे फॉर्म में है मामा अभी।एक तरफ माफियाओं के खिलाफ अभियान चल रहा है। मसल पॉवर और रसूख का इस्तेमाल करके कहीं अवैध कब्जा कर लिया। कहीं भवन बना दिया, कहीं ड्रग माफिया है।सुन लो रे! मध्यप्रदेश छोड़ देना,10 फिट नीचे जमीन में गाड़ दूंगा।सुशासन का मतलब जनता परेशान न हो, गुंडे,बदमाश, फन्ने खां यह कोई नहीं चलने वाले अब।यह सुशासन (Good Governance) है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)