शिवराज सिंह चौहान की नई घोषणा- मप्र में जल्द होगा इस बोर्ड का गठन

सीएम शिवराज

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में कभी भी निकाय चुनाव (Urban Body Election 2021) और पंचायत चुनाव(Panchayat Election 2021) का ऐलान हो सकता है और मार्च के अंत से पहले आचार संहिता(Code of conduct) लग सकती है, इसके पहले मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) हर वर्ग को साधने में जुटे है और एक के बाद एक बड़े ऐलान कर रहे है। अब मुख्यमंत्री ने मप्र में शीघ्र ही केश शिल्पी बोर्ड (Hair crafts board) का गठन करने की घोषणा की है।

यह भी पढे.. Indore News: MP में दोबारा लॉकडाउन लगाने पर क्या बोले शिवराज सिंह चौहान

दरअसल, मंगलवार को इंदौर में चाणक्यपुरी चौराहे में इंदौर विकास प्राधिकरण द्वारा निर्मित की जा रही संत शिरोमणि श्री सेन जी महाराज की प्रतिमा छतरी भूमि-पूजन कार्यक्रम में पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि शीघ्र ही केश शिल्पी बोर्ड का गठन किया जाएगा।बोर्ड में पदाधिकारी बतौर सेन समाज के ही सदस्य रहेंगे ताकि समाज के उत्थान,आर्थिक सशक्तीकरण के लिए बेहतर कार्य हो सके। छतरी निर्माण में राशि की भी कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)