दिग्विजय सिंह ने शिवराज से कहा ‘सही फरमाया आपने’, होर्डिंग से फोटो गायब होने पर छलकी पूर्व मुख्यमंत्री की पीड़ा

Shivraj Singh Chouhan

Digvijaya Singh took a dig at Shivraj : कांग्रेस और बीजेपी किसी बात पर एकमत हो..कम ही होता है। लेकिन अब दिग्विजय सिंह ने शिवराज सिंह चौहान की एक बात को लेकर समर्थन जताया है। उन्होने शिवराज के एक वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है ‘सही फरमाया आपने’। मामला होर्डिंग से फोटो गायब होने को लेकर है, जिसपर शिवराज सिंह चौहान ने अपने अंदाज़ में तंज़ कसते हुए कहीं न कहीं अपनी पीड़ा ज़ाहिर की है।

होर्डिंग से फोटो गायब होने पर शिवराज का दर्द छलका

शिवराज सिंह चौहान भले ही मुख्यमंत्री न रहे हों, लेकिन वो लगातार सुर्खियों में हैं। कभी अपने बयानों को लेकर तो कभी अपने घर के नामकरण को लेकर। वहीं बीच बीच में उनकी पीड़ा भी झलकती रही है और एक बार फिर बीजेपी के ‘होर्डिंग्स’ से अपने गायब होने को लेकर उनका बयान सामने आया है। उन्होने कहा है कि ‘लोग ऐसे होते हैं जो रंग देखते हैं..मुख्यमंत्री है तो ‘भाई साहब आपके चरण तो कमल के समान हैं’ कर कमल हो जाते हैं, चरण कमल हो जाते हैं। और बाद में नहीं रहे तो होर्डिंग से फोटो ऐसे गायब होता है, जैसे गधे के सिर से सींग।’ कुछ दिन पहले भी उनका एक बयान सामने आया था जिसमें उन्होंने कहा था कि कभी कभी राजतिलक होते होते वनवास हो जाता है। अब एक बार फिर उन्होने बातों ही बातों में होर्डिंग से अपना चित्र गायब होने को लेकर तंज़ कसा है।

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।