राहुल गांधी के बयान के बाद हड़कंप, कांग्रेस नेता बोले- माफी मांगे कमलनाथ

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Former Chief Minister Kamal Nath) के द्वारा डबरा (Dabra) की एक सभा में प्रदेश की महिला बाल विकास मंत्री व भाजपा विधायक प्रत्याशी इमरती देवी (Imrati Devi) के खिलाफ दिए गए बयान पर मचा बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस पूरे मामले में पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी (Former National President Rahul Gandhi) द्वारा कमलनाथ के बयान को सही नहीं ठहराने के बाद में कांग्रेस के भीतर भी इस बयान को लेकर निंदा शुरू हो गई है ।

दरअसल राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा था कि इस तरह के बयान को मैं सही नहीं मानता लेकिन कमलनाथ ने यह कहकर, कि यह राहुल की व्यक्तिगत राय है, इस बात को तवज्जो नहीं दी थी। अब कांग्रेस के नेता ही कमलनाथ (Kamal Nath) के इस व्यवहार की निंदा कर रहे हैं ।वरिष्ठ कांग्रेस नेता माणक अग्रवाल (Congress leader Manak Aggarwal) ने कहा है कि राहुल गांधी से बड़ा नेता कांग्रेस में कोई नहीं है और इसीलिए कमलनाथ को तुरंत इस बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)