MP के इन 2 IAS अधिकारियों को मिली नीमच और बैतूल कलेक्टर की कमान

Pooja Khodani
Published on -
IAS

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (MP) में एक बार फिर आईएएस (IAS) अधिकारियों के तबादले किए गए है।इसमें दो आईएएस अधिकारियों को नीमच और बैतूल के कलेक्टर की जिम्मेदारी सौंपी गई है। 2013 बैच के आईपीएस अफसर अमनबीर सिंह बैस (Amanbir Singh Bais) को बैतूल कलेक्टर (Betul Collector) और मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को नीमच कलेक्टर (Neemuch Collector) बनाया गया है। इस संबंध में सामान्य प्रशासन विभाग ने आदेश जारी कर दिए है।

यह भी पढ़े… मध्यप्रदेश के किसानों के लिए खुशखबरी, शिवराज सरकार ने लिया यह बड़ा फैसला

वर्तमान में अमनबीर सिंह बैस आयुक्त, नगर पालिक निगम, सतना (Commissioner, Municipal Corporation, Satna)और मुख्य कार्यपालन अधिकारी, स्मार्ट सिटी, सतना (Chief Executive Officer, Smart City, Satna) की जिम्मेदारी संभाल रहे है। वही मंयक अग्रवाल इंदौर के अपर कलेक्टर (Additional Collector of Indore) के पद पर पदस्थ है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)