MP Transport : परिवहन निरीक्षक के आतंक से परेशान ट्रांसपोर्टर, CM ने दिए कार्रवाई के निर्देश

Pooja Khodani
Published on -
mp transport

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में एक परिवहन निरीक्षक डी.पी.पटेल (Transport Inspector DP Patel) आला अधिकारियों सहित समूचे तंत्र पर इस कदर भारी पड़ रहा है, इसका उदाहरण आया है ।इंदौर (Indore) ट्रक ऑपरेटर (Truck operator) और ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन (Transport Association के अध्यक्ष मुकाती के ट्रक नंबर MP09 HH 4961 को बीती रात बालसमध (सेंधवा)परिवहन (Transportation) चेक पोस्ट पर 12 घंटे से ज्यादा समय रोक कर रखा गया।

परिवहन आयुक्त (MP Transport Commissioner) से शिकायत करने के बाद भी ट्रक सुबह छोड़ा गया ।मुकाती ने परिवहन आयुक्त से इसकी शिकायत की है और आगे से ऐसा होने पर पूरे प्रदेश में व्यापक आंदोलन की चेतावनी दी है। इतना ही नहीं एसोसिएशन ने एक पत्र लिखकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) को परिवहन चेक पोस्टो पर हो रही गड़बड़ियों को लेकर शिकायत भी की है जिसे लेकर मुख्यमंत्री ने संज्ञान लेते हुए परिवहन विभाग (Transport Department) को आगामी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं ।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)