प्रभार लेते ही तुलसी सिलावट ने मुरैना कलेक्टर से मांगी रिपोर्ट, अधिकारी को थमाया नोटिस

तुलसी सिलावट

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। शिवराज सरकार (Shivraj Government) में जल संसाधन मंत्री और ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) समर्थक तुलसी सिलावट (Tulsi Silawat ) जल संसाधन विभाग (Department of Water Resources) का प्रभार लेते ही एक्शन मोड में नजर आए। पहले दिन उन्होंने सबलगढ़ मुरैना में नहर के क्षति ग्रस्त होने पर नाराजगी जाहिर करते हुए मामले की अद्यतन रिपोर्ट मुरैना कलेक्टर (Morena Collector) से मांगी है।

यह भी पढ़े…MP: अज्ञातवास से लौटे प्रद्युम्न सिंह तोमर का एक्शन- अधिकारियों को दिए यह बड़े निर्देश

वही तुलसी सिलावट मुख्य अभियंता जल संसाधन को सख्त निर्देश देते हुए इस लापारवाही की जांच करने के भी निर्देश दिए हैं। इस सिलसिले में मुख्य अभियंता जल संसाधन विभाग ने सबलगढ़ मुरैना के प्रभारी कार्यपालन यंत्री श्रीवास्तव को कारण बताओ सूचना पत्र जारी कर 15 दिन में जवाब देने के निर्देश दिए हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)