एक दुल्हन दो दूल्हें, दो युवकों का दावा ‘ये मेरी पत्नी’, अजब दुल्हन की गजब कहानी !

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मिनी मुंबई याने इंदौर (Indore) में अब मुंबई जैसे बड़े शहर जैसी रिश्तों की अजब गजब कहानियां सामने आ रही है लिहाजा, कहा जा सकता है कि “कितने अजीब रिश्ते है यहां पर”… ! दरअसल, इंदौर में एक 19 वर्षीय युवती की दो शादियां (two marriages) हो गई। युवती ने पहले अपने प्रेमी से आर्य समाज मंदिर में विवाह रचाया तो उसके परिजन उसे जबर्दस्ती घर ले आये और मंदिर ले जाने के बहाने दूसरे शख्स से शादी करा दी। ऐसे में परेशान युवती पलासिया थाने पहुंच गई जहां युवती बोली कि मैं अपने पहले पति के साथ रहूंगी तो दूसरा पति भी अपने दावे के साथ उसे थाने लेने जा पहुँचा। दो पतियों के दावों के बीच उलझी इस गुत्थी के मामले में अब पुलिस को काउंसिलिंग का सहारा लेना पड़ा है।

यह भी पढ़ें…जबलपुर पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर वाहन चोर, लाखों के वाहन जब्त

ऐसे बनी दो पतियों की पत्नी
बतादें कि इंदौर के पलासिया थाना क्षेत्र में एक युवती द्वारा पहले अपने प्रेमी और फिर घर वालो की पसंद से शादी करने का मामला सामने आया है। युवती से शादी करने वाले दोनों पति अब अपनी पत्नी को पाने की गुहार पुलिस से लगा रहे है। अपने आप में अचंभित करने वाला ये रोचक मामला इंदौर के पलासिया थाना क्षेत्र का है। यह दो युवक अपनी पत्नी को पाने के लिए पुलिस की शरण मे पहुँचे। दरसअल, बिचौली क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने अपनी मर्जी से अपने प्रेमी से शादी की थी और कुछ समय बाद युवती की शादी घर वालो ने एक अन्य लड़के से कर दी। जिसके बाद मामला पुलिस के पास पहुँचा। युवती अपने पहले पति के साथ जाना चाहती है वही उसका दूसरा पति भी परिजनो के साथ उसे लेने पुलिस के पास पंहुचा है।

इधर, पुलिस भी पूरे मामले पशोपेश की स्थिति में है लिहाजा, फिलहाल इस मामले में पुलिस कुछ बोलने की स्थिति में नही है। मामले में महिला पुलिस की मदद से युवती ओर परिजनों की काउंसिलिंग करवाने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। पहला पति प्रेमी है तो दूसरा शादी के बाद प्रेम में पड़ गया है। फिलहाल, सवाल ये है कि आखिर किस दिलवाले को दुल्हनिया मिलती है।

यह भी पढ़ें…Datia : बिना मास्क लगाए चालान काट रही थी गोराघाट पुलिस, वीडियो हुआ वायरल