वीडी शर्मा ने की कैबिनेट बैठक के फैसलों की सराहना, कहा ‘संकल्प पत्र के वादे पूरे करने की शुरुआत कर दी है’

VD Sharma

VD Sharma on cabinet decisions : बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी को पूरा करने का काम भाजपा सरकार ने शुरु कर दिया है। उन्होने कहा कि बुधवार को मुख्यमंत्री मोहन यादव अध्यक्षता में हुई पहली कैबिनेट की बैठक में आदिवासी भाई-बहनों के सशक्तिकरण की दिशा में तेंदूपत्ता संग्रहण की राशि ₹3 हजार से बढ़ाकर ₹4 हजार प्रति बोरा करने का निर्णय स्वागत योग्य है और इसी के साथ बीजेपी ने अपने संकल्प पत्र में किए गए वादों को पूरा करने की शुरुआत कर दी है।

‘मोदी जी की गारंटी पूरा करने की शुरुआत हो चुकी है’

वीडी शर्मा ने कहा कि ‘मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार का गठन हो चुका है और जैसा कहा जाता है कि इस देश के अंदर अगर गारंटी की गारंटी कोई है तो भारत के प्रधानमंत्री मोदी जी हैं। मोदी जी की गारंटी और भारतीय जनता पार्टी का भरोसा हमेशा रहेगा। हमने जो संकल्प पत्र जारी किया था, उसके अनुसार मुख्यमंत्री जी ने शपथ ग्रहण करने के तत्काल बाद कैबिनेट बैठक बुलाई और मोदी जी की गारंटी को पूरा करने में सबसे पहली भूमिका निभाई है। इसके लिए मैं सीएम मोहन यादव जी को बधाई देता हूं।’

जनहित के लिए किए गए सभी वादें पूरे करने की बात कही

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि ‘हमने कहा था कि आदिवासी भाई बहनों के सशक्तिकरण के लिए हम तेंदूपत्ता संग्रहण दर तीन हजार से बढ़ाकर चार हजार रुपये प्रति बोरा करेंगे। मुझे खुशी है कि मुख्यमंत्री ने पहली कैबिनेट में ये पहला फैसला ले लिया है। मैं पुन: सरकार को बधाई देता हूं और आदिवासी भाई बहनों को शुभकामनाएं देता हूं।’ उन्होने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सरकार ने पहले दिन से अपने संकल्प पत्र पर काम शुरु कर दिया है। मोदी जी की गारंटी, भारतीय जनता पार्टी का भरोसा और एमपी में हमारे संकल्प पत्र में जिन बातों का उल्लेख किया था..उनकी शुरुआत हमारी सरकार ने कर दी है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।

Other Latest News