VIDEO VIRAL: तुलसी सिलावट ने महिला से पूछा- पहचाना, कौन हूं मैं, बोली- कमलनाथ

तुलसी सिलावट

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) और उनके समर्थक मंत्री-विधायकों को बीजेपी में शामिल हुए एक साल से ज्यादा का समय बीत गया है, लेकिन एमपी कांग्रेस (MP Congress) अब तक उनके जाने का दर्द नहीं भुला पाई है, यही कारण है कि गाहे बगाहें मौका लपकते ही कभी सिंधिया तो कभी उनके समर्थकों यानि शिवराज सरकार (Shivraj Government) के मंत्रियों पर निशाना साधती रहती है।अब एमपी कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट महिला से पूछते है कि पहचाना, तो महिला भी तपाक से कह देती है- ‘कमलनाथ’।

MP Weather: मप्र में मानसून सक्रिय, इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी

दरअसल, एमपी कांग्रेस ने अपने ट्वीटर हैंडलर पर एक वीडियो शेयर किया है। इसके साथ ही बीजेपी और तुलसी सिलावट (Water Resources Minister Tulsi Silavat) पर तंज कसते हुए लिखा है कि जब मंत्री का हुआ सच से सामना, पूछा कौन हूँ मैं, महिला बोली “कमलनाथ”। प्रदेश की जनता के दिल और ज़ुबान पर राज करने वाले कमलनाथ की ये पहचान बीजेपी के लिये ख़तरे की घंटी है।इतना ही नहीं एमपी कांग्रेस ने आगे ट्वीट में एक शायरी भी लिखी है कि- सच्चाई के रास्ते,वो दिल में उतर गये। छोटे से कार्यकाल में, सबका भला कर गये। “मध्य प्रदेश का गौरव कमलनाथ (Kamal Nath) ”अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)