VIDEO VIRAL: तुलसी सिलावट ने महिला से पूछा- पहचाना, कौन हूं मैं, बोली- कमलनाथ

इस  वीडियो में महिला की बात सुन तुलसी सिलावट हंस देते है और कहते है कोई और नाम ले लेती, तुलसी सिलावट कह देती, शिवराज जी कह देती या फिर सिंधिया जी का ही नाम ले लेती।

तुलसी सिलावट

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) और उनके समर्थक मंत्री-विधायकों को बीजेपी में शामिल हुए एक साल से ज्यादा का समय बीत गया है, लेकिन एमपी कांग्रेस (MP Congress) अब तक उनके जाने का दर्द नहीं भुला पाई है, यही कारण है कि गाहे बगाहें मौका लपकते ही कभी सिंधिया तो कभी उनके समर्थकों यानि शिवराज सरकार (Shivraj Government) के मंत्रियों पर निशाना साधती रहती है।अब एमपी कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट महिला से पूछते है कि पहचाना, तो महिला भी तपाक से कह देती है- ‘कमलनाथ’।

यह भी पढ़े.. MP Weather: मप्र में मानसून सक्रिय, इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी

दरअसल, एमपी कांग्रेस ने अपने ट्वीटर हैंडलर पर एक वीडियो शेयर किया है। इसके साथ ही बीजेपी और तुलसी सिलावट (Water Resources Minister Tulsi Silavat) पर तंज कसते हुए लिखा है कि जब मंत्री का हुआ सच से सामना, पूछा कौन हूँ मैं, महिला बोली “कमलनाथ”। प्रदेश की जनता के दिल और ज़ुबान पर राज करने वाले कमलनाथ की ये पहचान बीजेपी के लिये ख़तरे की घंटी है।इतना ही नहीं एमपी कांग्रेस ने आगे ट्वीट में एक शायरी भी लिखी है कि- सच्चाई के रास्ते,वो दिल में उतर गये। छोटे से कार्यकाल में, सबका भला कर गये। “मध्य प्रदेश का गौरव कमलनाथ (Kamal Nath) ”अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़े.. मुकुल रॉय की वापसी पर बोली ममता बनर्जी- गद्दारों को पार्टी में वापस नहीं लेंगे

इस  वीडियो में महिला की बात सुन तुलसी सिलावट हंस देते है और कहते है कोई और नाम ले लेती, तुलसी सिलावट कह देती, शिवराज जी कह देती या फिर सिंधिया जी का ही नाम ले लेती। हालांकि यह पहला मौका नहीं है, इसके पहले भी नेताओं की कई जगह किरकिरी हो चुकी है। बीते साल विधानसभा चुनाव के दौरान जब जीतू पटवारी (Jitu Patwari) ने एक बुजुर्ग महिला से पूछा था कि ईमानदारी से बताना, आपको हमारी सौगंध है, मैं आपका पौता हूं। कमलनाथ सरकार की क्या-क्या कमियां हैं।इस पर महिला ने तपाक से कह दिया था कि बहुत कमियां है। यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (VIDEO VIRAL) हुआ था। यहां तक की बीजेपी ने इसे शेयर करते हुए कांग्रेस की जबरदस्त घेराबंदी भी की थी।