VIDEO VIRAL : महिला कांग्रेस विधायक को BJP नेता की सरेआम धमकी, भड़के कमलनाथ

mp congress kamalnath

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Video Viral) हो रहा है। इसमें मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अलीराजपुर से बीजेपी (BJP) के पूर्व विधायक नागर सिंह चौहान (Former MLA Nagar Singh Chauhan) झाबुआ (Jhabua) के जोबट विधानसभा क्षेत्र (Jobat Assembly Constituency) से कांग्रेस विधायक कलावती भूरिया (Congress MLA Kalawati Bhuria) को लेकर विवादित बयान देते नजर आ रहे है।

यह भी पढ़े… MP News : उच्च शिक्षा विभाग ने कॉलेज छात्रों को दी बड़ी राहत, मंत्री ने दिए यह निर्देश

इसका वीडियो पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ (Former Chief Minister Kamal Nath) ने अपने ट्वीटर हैंडलर पर शेयर किया है। कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan), आपकी पार्टी के लोगों की ये कैसी भाषा , इतनी गुंडागर्दी , महिलाओ के प्रति कैसी सोच ? आदिवासी महिला विधायक कलावती भुरिया के बारे में ये कैसे धमकी भरे बोल ? क्या यही सुशासन है ?


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)