VIDEO VIRAL : महिला कांग्रेस विधायक को BJP नेता की सरेआम धमकी, भड़के कमलनाथ

इसमें बीजेपी (BJP) के पूर्व विधायक नागर सिंह चौहान जोबट से आदिवासी कांग्रेस विधायक कलावती भूरिया  को धमकी देते हुए नजर आ रहे है।

विधानसभा

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Video Viral) हो रहा है। इसमें मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अलीराजपुर से बीजेपी (BJP) के पूर्व विधायक नागर सिंह चौहान (Former MLA Nagar Singh Chauhan) झाबुआ (Jhabua) के जोबट विधानसभा क्षेत्र (Jobat Assembly Constituency) से कांग्रेस विधायक कलावती भूरिया (Congress MLA Kalawati Bhuria) को लेकर विवादित बयान देते नजर आ रहे है।

यह भी पढ़े… MP News : उच्च शिक्षा विभाग ने कॉलेज छात्रों को दी बड़ी राहत, मंत्री ने दिए यह निर्देश

इसका वीडियो पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ (Former Chief Minister Kamal Nath) ने अपने ट्वीटर हैंडलर पर शेयर किया है। कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan), आपकी पार्टी के लोगों की ये कैसी भाषा , इतनी गुंडागर्दी , महिलाओ के प्रति कैसी सोच ? आदिवासी महिला विधायक कलावती भुरिया के बारे में ये कैसे धमकी भरे बोल ? क्या यही सुशासन है ?

दरअसल, सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। इसमें बीजेपी (BJP) के पूर्व विधायक नागर सिंह चौहान जोबट से आदिवासी कांग्रेस विधायक कलावती भूरिया  को धमकी देते हुए नजर आ रहे है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद कलावती भूरिया ने भाजपा नेताओं  (BJP Leader) पर खुलेआम धमकी देने का आरोप लगाया है वही शिकायत करने के बाद भी सुरक्षा ना मिलने पर प्रशासनिक अधिकारियों (Administrative officers) पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़े… PM Kisan Samman Nidhi : बड़े बदलाव की तैयारी में सरकार, 70 लाख किसानों को मिलेगा लाभ

इस पूरे घटनाक्रम पर कांग्रेस विधायक कांतिलाल भूरिया (Congress MLA Kantilal Bhuria) का कहना है कि अगर जल्द ही कलावती को सुरक्षा नहीं मिली तो आगामी दिनों में कांग्रेस आलीराजपुर (Alirajpur) में बड़ा आंदोलन करेगी। वही इस मामले को 22 फरवरी से शुरू हो वाले मप्र विधानसभा (MP Assembly) के बजट सत्र 2021 (Budget session 2021 में भी उठाए जाने की बात कही है।वही एमपी कांग्रेस (MP Congress) ने भी इस पर तंज कसा है।