MP Weather Alert: मप्र के इन संभागों में बारिश की संभावना, 15 जून के बाद मानसून की एंट्री

IMD weather update

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। अरब सागर से लगातार नमी मिलने के कारण मध्य प्रदेश के मौसम (MP Weather Changes)में बार बार बदलाव देखने को मिल रहे है। पिछले 24 घंटे में नौतपे के चौथे दिन मालवा और निमाड़ में तेज आंधी तूफान के साथ बारिश हुई ।वही आज शनिवार 29 मई को मौसम विभाग (Weather Department) ने फिर 4 संभागों के 10 जिलों में गरज चमक के साथ बारिश की संभावना जताई है।

MP Weather Alert : मप्र के 2 दर्जन से ज्यादा जिलों में बारिश के आसार, मानसून की दस्तक जल्द

मौसम विभाग (Weather Alert) आज  इंदौर, भोपाल, उज्जैन और होशंगबाद संभागों के जिलों और नरसिंहपुर, गुना, अशोकनगर, जबलपुर, छिंदवाड़ा, सिवनी, सागर, दमोह, सीधी और रीवा में गरज चमक के साथ बारिश की संभावना जताई है। वही इंदौर, भोपाल, उज्जैन और होशंगाबाद संभागों के जिलों के साथ गुना और अशोकनगर में गरज चमक के साथ बिजली चमकने और गिरने के भी आसार है। इसके लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)