पश्चिम बंगाल चुनाव: कैलाश विजयवर्गीय का बयान-विपक्ष की भूमिका निभाएंगे लेकिन..

कैलाश विजयवर्गीय

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। पश्चिम बंगाल (West Bengal) के विधानसभा चुनावों 2021 (Assembly Elections 2021) में ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की पार्टी टीएमसी (TMC) 200 सीटों और भाजपा(BJP) 77 से आगे चल रही है, हालांकि चुनाव आयोग द्वारा अंतिम फैसला सुनाना बाकी है, लेकिन इसके पहले बीजेपी नेताओं की प्रतिक्रिया आना शुरु हो गई है। अब बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल के चुनाव प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान सामने आया है।

यह भी पढ़े.. 4 मई को मुख्यमंत्री देंगे संबल योजना के हितग्राहियों को तोहफा, 379 करोड़ करेंगे ट्रांसफर

पश्चिम बंगाल के चुनाव प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने ट्वीट कर लिखा है कि @MamataOfficial जी को जीत की बधाई! हम जनता का फैसला स्वीकार करते हैं और वादा करते हैं कि विधानसभा में विपक्ष की रचनात्मक भूमिका निभाएंगे। लेकिन, आप अपने कार्यकर्ताओं को अनुशासन में रहने के निर्देश दें, ताकि वे जीत की ख़ुशी में हमारे कार्यालयों को नुकसान न पहुंचाएं।

यह भी पढ़े.. पूर्व मंत्री बृजेंद्र सिंह राठौर का कोरोना से निधन, पार्टी में शोक लहर, कमलनाथ ने जताया दुख

इससे पहले मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के गृह मंत्री और पश्चिम बंगाल के चुनाव प्रभारी नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने कहा था कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी के पास खोने के लिए कुछ नहीं था। पिछले विधानसभा चुनाव में 03 सीट से आगे बढ़कर आज हम तीन अंकों के निकट पहुंच गए हैं। पार्टी के वोट में 125% का इजाफा अपने आप में एक रिकॉर्ड है।वहां दशकों तक राज करने वाली कांग्रेस (Congress) और कम्युनिस्ट पार्टी की हालत पर तरस आता है।सोचना है तो वो सोचे राहुल बाबा।  कांग्रेस अभी डबल जीरो पर है। देश में कांग्रेस कहीं नही बची है।

बता दे कि पश्चिम बंगाल में आज शाम 5:30 बजे के आसपास हुगली के आरामबाग स्थित बीजेपी ऑफिस में आगजनी का मामला सामने आया था, जिसके बाद बीजेपी ने आरोप लगाते हुए कहा था कि यह आगजनी टीएमसी के समर्थकों ने की है। वहीं टीएमसी ने इस आरोपों को सिरे से खारिज किया था।