पश्चिम बंगाल चुनाव: कैलाश विजयवर्गीय का बयान-विपक्ष की भूमिका निभाएंगे लेकिन..

कैलाश विजयवर्गीय

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। पश्चिम बंगाल (West Bengal) के विधानसभा चुनावों 2021 (Assembly Elections 2021) में ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की पार्टी टीएमसी (TMC) 200 सीटों और भाजपा(BJP) 77 से आगे चल रही है, हालांकि चुनाव आयोग द्वारा अंतिम फैसला सुनाना बाकी है, लेकिन इसके पहले बीजेपी नेताओं की प्रतिक्रिया आना शुरु हो गई है। अब बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल के चुनाव प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान सामने आया है।

4 मई को मुख्यमंत्री देंगे संबल योजना के हितग्राहियों को तोहफा, 379 करोड़ करेंगे ट्रांसफर

पश्चिम बंगाल के चुनाव प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने ट्वीट कर लिखा है कि @MamataOfficial जी को जीत की बधाई! हम जनता का फैसला स्वीकार करते हैं और वादा करते हैं कि विधानसभा में विपक्ष की रचनात्मक भूमिका निभाएंगे। लेकिन, आप अपने कार्यकर्ताओं को अनुशासन में रहने के निर्देश दें, ताकि वे जीत की ख़ुशी में हमारे कार्यालयों को नुकसान न पहुंचाएं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)