कोरोना वैक्सीन को लेकर ये क्या बोल गए MP के पूर्व मंत्री, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। कोरोना वैक्सीन (corona vaccine) को लेकर पूर्व मंत्री और वर्तमान में बीजेपी विधायक संजय पाठक(BJP MLA Sanjay Pathak) का एक वीडियो वायरल (VIDEO VIRAL) हो रहा है जिसमें वे लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाने के लिए प्रेरित तो कर रहे हैं लेकिन इसके लिए जो उदाहरण दे रहे हैं वह अपने आप में बेहद अजीब और आपत्तिजनक सा है। कोरोना से बचाव का एक ही उपाय और वह है वैक्सीन। हर शख्सियत के साथ बीजेपी के विधायक और पूर्व में मंत्री रह चुके संजय पाठक भी यही कह रहे हैं।

Suspended: MP में लापरवाही पर 3 निलंबित, 5 को नोटिस, कलेक्टर बोले-लापरवाही बर्दाश्त नहीं

लेकिन इसके साथ साथ वह लोगों से एक बात और कह रहे हैं। उनका कहना है कि कुछ लोग यह भ्रम फैला रहे हैं कि यदि वैक्सीन लगवाई तो नपुंसक हो जाएंगे। संजय पाठक का कहना है कि जब मैं वैक्सीन लगवा कर आया और यह बात मैंने सुनी तो मैं भी टेंशन में आ गया। फिर मैंने तीन चार महीने चेक किया तो कुछ नहीं हुआ। पाठक ने लोगों से कहा, इसलिए आप भी टेंशन में मत आना और किसी की बातों को दिल पर मत लेना। हर हाल में वैक्सीनेशन कराना जरूरी है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)