जब स्वास्थ्य अधिकारी पर भड़के बीजेपी सांसद, कहा- हिंदी समझ में नहीं आएगी

अधिकारियों को निर्देश देते हुए बीजेपी सांसद ने कहा कि इस मामले में किसी भी तरह की लापरवाही है खामियां बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

बीजेपी सांसद

जबलपुर, संदीप कुमार। मध्य प्रदेश (madhya pradesh) के जबलपुर (jabalpur) जिले में बीजेपी सांसद (bjp mp) बीती रात स्वास्थ्य विभाग के निरीक्षण (Health Department Inspection) पर निकले। इस दौरान जिला अस्पताल का निरीक्षण करते हुए बीजेपी सांसद स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी पर नाराज हो गए। अपने तीखे अंदाज में उन्होंने अधिकारी को चेतावनी भी दे दी।

दरअसल मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले के बीजेपी सांसद राकेश सिंह (rakesh singh) देर रात वैक्सीनेशन सेंटर (vaccination centers) के निरीक्षण पर निकले थे। इस दौरान स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी से वैक्सीनेशन सेंटर की जानकारी पूछने पर अधिकारी द्वारा सही आंकड़ा नहीं बताया गया। जिससे बीजेपी सांसद का गुस्सा फूट पड़ा। अधिकारी के बातों को सुनकर बीजेपी सांसद राकेश सिंह ने कहा कि शायद मेरी हिंदी अभी समझ में नहीं आ रही है। हालांकि इस दौरान सीएमएचओ मनीष मिश्रा (CMHO Manish Mishra) द्वारा मामले को संभाला गया।

Read More: विराट कोहली पर ट्वीट को लेकर विवादों में आई उत्तराखंड की पुलिस, जमकर हुई ट्रोल

वही जिला अस्पताल का निरीक्षण करते हुए बीजेपी सांसद राकेश सिंह ने मरीजों के स्वास्थ्य व्यवस्था का जायजा लिया इस दौरान निजी और सरकारी अस्पतालों और वैक्सीनेशन सेंटर पर खुलकर चर्चा की। मीडिया से बात करते हुए बीजेपी सांसद सिंह ने कहा किस जिले में और भी वैक्सीनेशन सेंटर खोले जाएंगे।

वहीं सरकार की नीतियों के मुताबिक जिले में वरिष्ठ को वैक्सीनेशन का दोष लगाया जा रहा है। बता दें कि बीते दिनों जबलपुर वैक्सीनेशन सेंटर की खामियों को मीडिया द्वारा अंकित किया गया था। जिसके बाद बीजेपी सांसद आज खुद वैक्सीनेशन सेंटर के निरिक्षण दौरे पर निकले थे।

इस दौरान सांसदों द्वारा अस्पताल में इलाज करा रहे मरीजों का हाल जाना गया। वहीं उनसे अस्पतालों की व्यवस्था के बारे में पूछा गया। बीजेपी सांसद राकेश सिंह ने अस्पताल कर्मचारियों और अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि मरीजों के इलाज में किसी भी तरह की कमी ना आए। वही कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर आंकड़े तय किए गए। आंकड़े को जल्द से जल्द पूरा किया जाए। अधिकारियों को निर्देश देते हुए बीजेपी सांसद ने कहा कि इस मामले में किसी भी तरह की लापरवाही है खामियां बर्दाश्त नहीं की जाएगी।