किसने चुराया Scindia का दिल और किसके अपशब्दों का ज्योतिरादित्य करते है स्वागत

इंदौर, आकाश धोलपुरे। 18 किलोमीटर लंबी, 7 घण्टे से भी ज्यादा और 500 से भी ज्यादा मंचो से स्वागत जी हाँ ये सबकुछ आज इंदौर में हुआ। दरअसल, केंद्रीय मंत्री Jyotiradiya Scindia आज इंदौर में आम जनता का आशीर्वाद ले रहे थे और वो भी पूरे लाव लश्कर के साथ। उनकी यात्रा जीपीओ से शुरू हुई और यात्रा का समापन भगवान शिव और भगवान गणेश के आशीर्वाद से पूरा हुआ।

जनआशीर्वाद यात्रा समापन अवसर पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य Scindia ने Media से कहा कि आज मेरा सौभाग्य है कि खजराना गणेश मंदिर में दर्शन करने का मौका मिला। उन्होंने कहा कि भगवान गणेश और शिव के सामने प्रतिज्ञा हमने ली है कि प्रदेश और देश की सेवा में कोई कसर हम नही छोडेंगे। हमे जनसेवा की जिम्मेदारी जनता और देश के पीएम ने दी है और उस पूर्ण लक्ष्य को हर संभव साकार करने का प्रयास हम करेंगे।

वही सिंधिया ने कहा कि आज इंदौर की जनता, बीजेपी के कार्यकर्ता और एक एक नेता ने जो अभूतपूर्व आशीर्वाद और प्यार मुझे दिया है इस ऋण को मैं कभी नही चुका पाऊंगा। मैं दिल की गहराइयों से इंदौर की जनता, बीजेपी के आम कार्यकर्ताओ, विधायक और संगठन के पदाधिकारियों के प्रति नमन करता हूँ और मेरा सिर झुकता है इन सभी कार्यकर्ताओं के प्रति जिन्होंने जी जान से मेहनत की है। सिंधिया ने कहा कि हमारे एक दिन की मेहनत कार्यकर्ताओ के दो हफ्ते की मेहनत है। वही केंद्रीय मंत्री ने संकल्प लिया कि वो देश की जनता और हर कार्यकर्ता के सपनो पर खरा उतरकर उनकी हर ख्वाहिश को पूरा करने की कोशिश करूँ। वही उन्होने कहा इंदौर से मेरा रिश्ता बहुत पुराना है और आज इंदौर ने मेरा दिल चुरा लिया।

Read More: MP News: मप्र के पेंशनधारियों को शिवराज सरकार ने दी राहत, एकमुश्त मिलेगी 5 महीने की पेंशन

इधर, उन्होने कांग्रेस द्वारा उठाये जा रहे सवालो पर कहा कि कांग्रेस को अपना एतराज सलामत रहे। उनको जितने क्रूर शब्दो और गालियों का इस्तेमाल मेरे प्रति करना है उनको बधाई व शुभकामनाएं। वही सिंधिया ने कहा कि मेरी राजनीति का एक स्तर है और उस स्तर के नीचे 20 सालों में कभी भी नीचे नही गया हूँ और न कभी जाऊंगा। मेरी सोच सदैव सकारात्मक,निष्ठा प्रगति और विकास की रही है। कांग्रेस को जो करना है वो उनको करना है और मुझे जो करना है वो मुझे करना है। मुझे उनसे कोई गिला शिकवा नही है जितनी भी गाली और अपशब्द इस्तेमाल करना चाहे स्वागत है उनका, मुझे अपना कर्म करना है और कांग्रेस को अपना।

https://vimeo.com/589655127

हालांकि, इंदौर में सिंधिया की जनआशीर्वाद यात्रा को इसलिए भी याद रखा जाएगा क्योंकि आज इंदौर बीजेपी के कांग्रेसीकरण का साक्षी बना, वही सिंधिया की यात्रा के दौरान फंसी एम्बुलेंस भी सोशल मीडिया पर वायरल है। इसके अलावा बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय को शांति का पाठ सिंधिया द्वारा पढ़ाया जाना और बीजेपी के वरिष्ठ नेता गोविंद मालू के साथ हुए व्यवहार को लेकर भी सवाल उठ रहे है जिनके जबाव फिलहाल, आना बाकि है।