VIDEO: ज्योतिरादित्य सिंधिया के कार्यक्रम में जमकर हंगामा, वापस लौटे, SP ने संभाला मोर्चा

ज्योतिरादित्य सिंधिया

गुना, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के गुना (Guna) दौरे के दूसरे दिन आज सोमवार को बीजेपी से राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के कार्यक्रम में जमकर हंगामा हो गया। हंगामे की वजह दान में दी गई जमीन का नाम देवी अहिल्याबाई होलकर(Devi Ahilyabai Holkar)पर रखा गया था, जिसे शिवराज के मंत्री के पिता के नाम पर रखना था। इसको लेकर कार्यक्रम के दौरान पूर्व मालिक और स्थानीय लोगों ने जमकर विरोध जताया।

गुना को करोड़ों की सौगात, ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- युवाओं को मिलेगा रोजगार

दरअसल, आज यहां राज्‍य सभा सांसद ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया द्वारा नगर पालिक परिषद गुना द्वारा आयोजित कार्यक्रम में नामांकरण शिलालेख पट्टिका का अनावरण किया गया।इसके तहत शहर का बूढ़े बालाजी-हनुमान टेकरी मार्ग “स्‍वतंत्रता संग्राम सेनानी एवं पूर्व विधायक स्‍व. सागर‍सिंह सिसौदिया” मार्ग के नाम से जाना जाएगा। जबकी गुना में दान में दी गई जमीन पर बने इस चौराहे का नाम देवी अहिल्याबाई होल्कर के नाम पर रखा गया था, जिसे बदलकर शिवराज सरकार (Shivraj Government) में पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया (Panchayat Minister Mahendra Singh Sisodia  के पिता सागर सिंह सिसोदिया के नाम पर रख दिया, जिसको लेकर आज सोमवार मंत्री महेद्र सिंह सिसोदिया और ज्योतिरादित्य सिंधिया के कार्यक्रम में जमकर हंगामा हुआ।स्थानीय लोगों और पूर्व मालिक ने इस पर आपत्ति जताई।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)