US Navy ने गाया शाहरूख की मशहूर फिल्म का गाना, दुनिया भर में हो रही तारीफ

सोशल मीडिया पर अमेरिकी नौसेना (US Navy) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें नौसेना के सदस्य भारत की मशहूर फिल्म स्वदेस का हिन्दी गाना गा रहे हैं।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। अमेरिकी नौसेना (US Navy) के सदस्यों ने फिल्म अभिनेता शाहरूख खान (Film Actor Shahrukh Khan) अभिनीत बॉलीवुड की मशहूर फिल्म स्वदेस (Film Swades) का गाना- ये जो देश है मेरा, स्वदेश है तेरा… बड़े ही खूबसूरत अंदाज में गाया है। अमेरिकी नेवी के इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है। 27 मार्च की रात को एक डिनर के दौरान यूएस नेवी के सदस्यों ने स्वदेस फिल्म का गाना गाया। बता दें कि इस डिनर में यूएस के चीफ ऑफ नेवल ऑपरेशंस माइकल एम गिल्डे और भारत के राजदूत तरनजीत संधू भी मौजूद थे। तरनजीत संधू ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसकी दुनिया भर के लोग सराहना कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:- मगरमच्छ ने Truck पर किया हमला, एक ही वार में हुआ ये हाल, देखिये वीडियो

संधू ने फिल्म स्वदेस से ये जो देश है तेरा गा रहे अधिकारियों का वीडियो साझा करते हुए लिखा यह एक दोस्ती का बंधन है, जिसे कभी नहीं तोड़ा जा सकता। यह गीत मूल रूप से 2004 की फिल्म स्वदेस के लिए एआर रहमान द्वारा रचित और गाया गया था। क्लिप में यूएस नेवी बैंड के गायकों और इंस्ट्र्यूमेंट बजाने वाली एक टीम को उनकी वर्दी में गाना गाते देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें:-MP Weather: गर्मी के तीखे हुए तेवर, राजधानी में 40 डिग्री के पास पहुंचा पारा

डिनर में अमेरिका के बीच रक्षा साझेदारी को मजबूत करने के तरीकों पर चर्चा हुई, लेकिन इस गाने ने सभी का दिल जीत लिया। अमेरिका के चीफ ऑफ नेवल ऑपरेशंस माइकल एम गिल्डे ने कहा, हम इंडो-पैसिफिक और उसके बाहर एक स्वतंत्र, खुले और समावेशी नियम-आधारित सहयोग को बढ़ावा देंगे।