स्पोर्ट्स फोटोग्राफी में जीत सकते है 4.2 लाख रूपए का पुरस्कार, जल्द करें अप्लाई

विजेता का चुनाव मेरिट और क्वालिटी के आधार पर किया जाएगा।

photography

2024 Sports Photography Grants : अगर आपको स्पोर्ट्स फोटोग्राफी में रुचि है तो यह आपके लिए एक अच्छा मौका है। यह प्रतियोगिता यूएसए की डग पेन्सिंगर फोटोग्राफी फंड की ओर से आयोजित की जा रही है। इसमें नए स्पोर्ट्स फोटोग्राफर्स भाग ले सकते हैं। इसमें भाग लेने से पहले नीचे दी गई जानकारी अच्छे से पढ़ लें। उसके बाद ही आवेदन करें।

योग्यता

इस प्रतियोगिता में आपको 20 स्पोर्ट्स फोटोज भेजनी है। यहां बता दें कि इसमें भाग लेने की कोई एंट्री फीस नहीं है। फोटो के साथ आपको रेज्यूमे और शॉर्ट बायो भी भेजना है। फोटो जेपीजी फॉर्मेट में ही भेजें। विजेता का चुनाव मेरिट और क्वालिटी के आधार पर किया जाएगा।

क्या मिलेगा

प्रतियोगिता के 7 विजेताओं को 5 हजार डॉलर (4.2 लाख रुपए) ग्रांट दी जाएगी। साथ ही टॉप फोटोग्राफर्स से मेंटरशिप का मौका भी मिलेगा।

आवेदन की अंतिम तिथि

आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 1 मई 2024 तक है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News