नीट यूजी पर बवाल के बीच CSIR-UGC-NET की परीक्षा स्थगित, बताई ये वजह

इस परीक्षा के आयोजन के लिए रिवाइज्ड शेड्यूल की घोषणा जल्द ही आधिकारिक वेबसाइट csirnet.nta.ac.in पर की जाएगी।

Amit Sengar
Published on -
nta ncet 2024

NTA CSIR UGC NET 2024 : नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने 25-27 जून को आयोजित होने वाली CSIR UGC NET परीक्षा को स्थगित कर दिया है। एजेंसी ने इस संबंध में 21 जून 2024 (शुक्रवार) को नोटिस जारी किया। एनटीए परीक्षा की नई तारीख का जल्द ही ऐलान करेगा। वहीं देशभर में नीट यूजी के परिणाम को लेकर हंगामा हो रहा, इसी बीच एनटीए के इस फैसले से लोग नाराज दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग एजेंसी की आलोचना भी कर रहे हैं। वहीं दो दिन पहले 19 जून को गड़बड़ियों की आशंका के बाद NTA ने UGC NET परीक्षा रद्द की थी।

जानिए एनटीए ने क्या कहा?

एनटीए ने कहा, कि परीक्षा स्थगित करने की वजह संसाधनों की कमी बताई गई है। साथ ही इस परीक्षा के आयोजन के लिए रिवाइज्ड शेड्यूल की घोषणा जल्द ही आधिकारिक वेबसाइट csirnet.nta.ac.in पर की जाएगी। एनटीए को उम्मीदवारों की असुविधा के लिए खेद है।”

एनटीए ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर

एनटीए ने उम्मीदवारों के समस्याओं के समाधान के लिए हेल्पडेस्क गठित किया है। कैंडीडेट्स 011-407/011-69227700 पर संपर्क कर सकते हैं। या ncet@nta.ac.in पर ईमेल कर सकते हैं।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News